सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश मोदी सरकार हुए चिता में

ऐसा क्या हुआ जो मोदी सरकार चिंता में है राफेल मुद्दा भाजपा और मोदी सरकार का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा राफेल को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार मुश्किल में है दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से राफेल लड़ाकू विमानों की क़ीमत के बारे में जानकारी मांगी है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

पोस्ट पेमेंट बैंक क्या है

आधार कार्ड से होने वाले फायदे के बारे में जानें

बता दें कि, राफेल मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कई याचिकाएं दायर की गयी हैं कोर्ट में दायर की गयी याचिकाओं में आरोप लगाया गया है कि, फ़्रांस से राफेल लड़ाकू विमानों की ख़रीद में केंद्र की मोदी सरकार ने अनियमितता बरती है।

मोदी सरकार की ओर से कोर्ट में पेश हुए महाधिवक्ता ने सुनवाई के दौरान अदालत से कहा कि, विमानों की क़ीमत के बारे में जानकारी नहीं दी जा सकती है जिस पर अदालत ने महाधिवक्ता से ये बात शपथपत्र पर कहने के लिए कहा है।

विमान की कीमतों को लेकर मोदी सरकार का कहना है कि, फ़्रांस से हुए विमान सौदे में गोपनीयता की शर्त है जिस पर याचिकाकर्ताओं का कहना है कि, गोपनीयता की ये शर्त सिर्फ़ विमानों की तकनीकी जानकारी पर लागू होती है, क़ीमत पर नहीं राफेल मुद्दे पर एक बार फिर सरकार फंसती नजर आ रही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion