सिर्फ पर्स में रख ले ये चीज़े कभी नही होगी पैसो की कमी

0

हेल्लो दोस्तों पैसे की कमी से हर कोई परेशान है
आज के समय में हर व्यक्ति को अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए धन की जरूरत होती है लोग धन कमाने के लिए कड़ी मेहनत करते है हालाँकि वे इसमें सफल भी होते है लेकिन इसके बावजूद कई लोगों के जीवन में धन का अभाव रहता है बहुत पैसे कमाने के बाद भी उनके पर्स में पैसे नहीं टिकते है।

Also Read – 

क्या आपके बच्चे को वजन कम है तो खिलायो उनको ये

गुड़ खाने के फायदे

ज्योतिष शास्त्र के शब्दों में यह कहा जा सकता है कि उन लोगों पर लक्ष्मी जी की कृपा नहीं होती है इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है, जिनको करने के बाद आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा हुआ रहेगा।

जो लोग अपने पर्स में लक्ष्मी जी की तस्वीर रखते है, उन लोगों के पर्स में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है पर्स में लक्ष्मी जी की तस्वीर रखते समय एक बात का ध्यान रखें कि उनकी यह तस्वीर बैठी हुई में होनी चाहिए और तस्वीर में लक्ष्मी जी आभूषण पहने हुए नही होनी चाहिए।

हिन्दू धर्म में पीपल और तुलसी को बहतु पवित्र माना जाता है शास्त्रों के अनुसार पर्स में पीपल का पत्ता या तुलसी के पत्ते रखने से पर्स हमेशा पैसों से भरा रहता है हालाँकि आपको इन्हें पर्स में रखने से पहले लक्ष्मी जी मंत्रों द्वारा सक्रिय करना चाहिए।

Also Read –

दाल चावल खाने वाले लोग नहीं जानते

जो लोग ये सब्जी खाते है वो नहीं होते बीमार

क्या आप भी खाते है पनीर की सब्जी

पर्स में चांदी का सिक्का रखना भी आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा माना जाता है चांदी के सिक्के को पर्स में रखने से पहले इसे लक्ष्मी जी के चरणों में रख दें।

अगर आप चाहते है कि आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा हुआ रहे तो इसके लिए आप पर्स में रुद्राक्ष भी रख सकते है पर्स में रुद्राक्ष रखने से पैसों की कमी दूर होती है।

आपको पोस्ट कैसी लगी हमे जरूर बताएं और हमारी पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही और जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो करें।