सिर्फ कर ले ये काम कोई नहीं रोक सकता आपको स्वर्ग में जाने से

0

हेल्लो दोस्तों कौन नहीं चाहता की वो स्वर्ग में जाये लेकिन उसके लिए कर्म करना भी जरुरी है बहुत स्वर्ग में जाने के लिए हर एक इंसान तैयार रहता है चाहे उसे कुछ भी करना पड़े दुनिया में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जिससे पूछा जाए कि आप स्वर्ग में जाना चाहते हैं, तो वह ना कह दे कोई भी ना नहीं कर सकता हर इंसान चाहे वह कितना भी गंदा क्यों ना हो, स्वर्ग की इच्छा जरूर रखता है।

इस दुनिया में किसी भी पाप को उपरवाला माफ कर सकता है, लेकिन कुछ पाप ऐसे होते हैं, जिसे वह भी कभी माफ नहीं कर सकता गुनहगार इंसान भी यदि अपने गुनाहों की तौबा करके यदि यह काम हमेशा करता है, तो उसे स्वर्ग का मौका मिल सकता है।

Also Read – 

लड़कियों को पता होनी चाहिए शादी से पहले की बातें

पति पत्नी की उम्र के बीच होना चाहिए इतना अंतर

शादी की सही उम्र क्या होनी चाहिए

वह एक काम कुछ और नहीं बल्कि अपने मां बाप की सेवा करना है जिस व्यक्ति ने गुनाहों से पाक होकर रोज सुबह उठकर प्यार से अपनी मां के पैर चूम ले और उसे जन्नत में जाने से कोई नहीं रोक सकता है यदि इस दुनिया में आपके मां-बाप आपसे खुश है, तो दुनिया की कोई ताकत आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है यदि आपके मां-बाप आप से खफा है, तो दुनिया और आखिर दोनों ही जगह आप चैन से नहीं रह पाओगे, इसलिए बीवी से ज्यादा अपने मां बाप की सेवा करें जोरू का गुलाम ना बने।

आप अगर इन बातों को मान लोगे तो आपको कभी भी नर्क में नहीं जाना पड़ेगा आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं ऐसी ही और जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।