सिर्फ इतने रूपये में मिलेगा सिलेंडर मोदी सरकार ने किया ऐलान

मोदी सरकार कुछ न कुछ बदलाव करने में लगी ही है मोदी सरकार जब से कई कई योजनाओं और सुविधा का लाभ भारतीय नागरिक मिल मिल रहा है इस बार मोदी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर उपयोग करने के लिए बड़े खुशखबरी दी है उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में उज्जवला योजना से जुड़ी महिलाओं के लिए एक शानदार स्कीम दी है जिसमें उन्हें बेहद कम कीमत पर गैस सिलेंडर प्राप्त हो सकता है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में उज्जवला योजना से जुड़ी महिलाओं के लिए एक शानदार स्कीम दी है जिसमें उन्हें बेहद कम कीमत पर गैस सिलेंडर प्राप्त हो सकता है इन महिलाओं को सिलेंडर के लिए अब 328 देने होंगे।

उज्जवल योजना धारकों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है इसके साथ ही मोदी सरकार अब आपका घर तक गैस पाइपलाइन बिछाने जा रही है यानी अब आप गैस सिलेंडर के बोझ से छुटकारा मिल जाएगा चलो इसके बारे में बात करते हैं।

इसके लिए अभी कुछ जगह डेवलपमेंट हैं जहां इसको लेकर काम शुरू किया जायेगा लेकिन उम्मीद है कि जल्द सरकार इस सुविधा को पूरा भारत में उपलब्ध कराएगी बताना चाहें कि गैस पाइपलाइन के माध्यम से गैस घर घर पहुँचाया जायेगा जिसके बाद गैस सिलेंडर लेने के लिए लाइन में लगना नहीं पड़ेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *