शूटिंग के दौरान हुआ इस अभिनेत्री को प्यार फिर कर ली शादी

बहुत बार किसी के साथ रहने से प्यार हो जाता है सना अमिन शेख टीवी इंडस्ट्री की खूसबूरत अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शो में काम किया है लेकिन इस समय किसी भी शो में एक्टिव नही है कुछ समय पहले कलर्स टीवी के शो ‘ कौन है’ में यामिनी का किरदार निभाते नज़र आयी थी अपनी खूसबूरत तस्वीरो के कारण हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती है।

इन्होने 15 जनवरी,2016 को टीवी शो के डायरेक्टर ऐजाज़ शेख के साथ शादी की थी सना की शादी बहुत धूम के साथ हुई थी,टीवी सितारों के साथ साथ बॉलीवुड सितारे भी इनकी शादी में शामिल हुए थे आज के समय में इनकी शादी को 3 वर्ष से ज़्यादा हो गया है।

इन दोनो की पहली मुलाक़ात सोनी एंटरटेनमेंट के शो जीत जायेगे हम के सेट पर हुई थी पहली मुलाक़ात में ही दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया और ज़्यादा समय ना लेते हुए दोनो ने फटाफट शादी कर ली और आज ख़ुशी के साथ अपनी ज़िन्दगी बिता रहे है।

सना बहुत जल्द चैनल एंड टीवी के अपकमिंग शो ‘ ‘परफेक्ट पती’ में मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाली है इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये शो मार्च में प्रसारित किया जा सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion