शरीर की हर दबी हुई नस को ये चीज़ खोल देती है

0

हेल्लो दोस्तों आज के समय में शरीर में ज़्यादातर नस दब जाती है और उस जगह पर दर्द होने लगते है कभी कभी हम जब सोते है तो सोते सोते नस दब जाती है उसके लिए हम आपको उपाय बताने जा रहे है जिससे शरीर को कोई भी नस दबी होगी तो वो खुल जाएगी।

हर दबी नस को खोल देती है

आज हम बात करेंगे,आजकल कि गलत दिनचर्या और गलत खानपान के चलते लोगों में बीमारियों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है अगर आप व्यायाम भी नहीं करते है तो, यह समस्या और भी गंभीर बन जाती है जिससे लोगों का चयन कि नींद लेना भी मुश्किल हो जाता है।

अगर आप अपना खान-पान सही प्रकार से न करे और रोजाना कुछ ना कुछ व्यायाम भी न करें तो एक ऐसा तरीका है जिसका प्रयोग करके आप चैन की नींद ले सकते हैं बल्कि दिन भर आप ऊर्जावान बने रहेंगे.शहद का इस्तेमाल लगभग सभी घरों में किया जाता है लेकिन यह इसके फायदे और प्रयोग करने के तरीकों पर निर्भर करता है आपको इस के लिए शहद और काले नमक की आवश्यकता पड़ेगी ।

हर दबी नस को खोल देती है

शहद के बारे में लोग अच्छे से जानते हैं लेकिन काला नमक भी कम नहीं है आयुर्वेद में अच्छा पाचक और कई रोगों को दूर करने वाला बताया गया है इन दोनों को 5:1 अनुपात एक में लेकर अच्छे से मिक्स कर लें और किसी कांच की शीशी में भरकर रख दें रात को सोने से पहले एक चम्मच जीप पर रखें और उसे घुलने दे कुछ दिनों तक ऐसा करने से आपके शरीर आपके शरीर की हर नस खुल जाएगी और आपको अच्छे से चैन की नींद आएगी।

कैसी लगी आपको ये जानकारी हमें जरूर बताएं।

Loading...