शादी के लिए चूड़ा और कँगन खरीदे इन डिज़ाइन से

साड़ी में दुल्हन के लिए जितना क्रेज़ एक लहंगे का होता है उससे कहीं गुना अधिक ध्यान देती है कंगन की खरीदारी में लहँगे की अहमियत जयमाला के समय होती है लेकिन शादी के हाथों की शादी के बहुत दिनों तक रहती है।

ऐसा कहते हैं कि प्लेन कंगन हमेशा डिमांड में रहते हैं लाल रंग शादी में शुभ माना जाता है इसलिए भले ही ना वो कितने ही डिजाइनर कंगन के ना खरीदे लेकिन लाल मेहरून रंग दोनों को खरीदना नहीं भूलें।

फैशन के लिहाज से भी यह कथन सदाबहार रहते हैं इनकी बिक्री पूरे वर्ष बनी रहती है अगर आप प्लेन से अलग स्टाइलिश लुक चाहती है कंगन का चैन बेहतर रहता है यह मेडल और दो लाख दोनों में ही आते हैं।आप अपनी पसंद के हिसाब से चयन करती है तो मेटल वाले कानूनों के बीच लाख के नग वाले कंगनों  को ट्राई कर सकते हैं।

शादी में चटक रंग निकालने की डिमांड खास होती है चटक रंगों की इन कंगनों की विशेषता के कारण नहीं होता है लाल रंग भारत में शादी के लिए खरीदे जाते हैं अपने आप जब भी अपने लिए कंगना खरीदें तो हमेशा देखकर खरीदें।

इसलिए हमने आपको कुछ कँगन और चूड़े के डिज़ाइन दिखाए है। कि आपको आसानी हो।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion