lifestyle

सीरीज जीतने के बाद ICC की ताजा रैंकिंग हुई घोषित

मैच में हुई रैकिंग घोषित पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 मुकाबला खेला गया और इस मुकाबले में टॉस जीतकर पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

इन्हें भी जरूर पढें – 

मोबाइल की ये सुविधा होगी बंद हर इंसान को पता होनी चाहिए

पेंशन को बढ़ा सकती है मोदी सरकार वो भी 5 गुणा

पाकिस्तान की टीम में बाबर आजम के 79 और हफीज के 53 रनों की बदौलत पहली पारी में 166 रन बनाए 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम की टीम इस मैच में शादाब खान की घातक गेंदबाजी की बदौलत 119 रनों पर सिमट गई और इसमें को 47 रनों से पाकिस्तान ने जीत लिया।

इस तरह से इस श्रंखला को पाकिस्तान ने 3-0 से अपने नाम कर लिया सीरीज जीतने के बाद आईसीसी की ताजा रैंकिंग की घोषणा हुई है और ताजा रैंकिंग के अनुसार पाकिस्तान ने भारत को कोसों दूर पीछे छोड़ दिया है।

टॉप-10 टीम

आईसीसी के ताजा रैंकिंग के मुताबिक पाकिस्तान की टीम 138 अंकों के साथ पहले पायदान पर है और दूसरा स्थान पर 124 अंक के साथ भारत वहीं तीसरे और चौथे स्थान पर 118-118 अंकों के साथ ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम है और न्यूजीलैंड की टीम इस लिस्ट में 113 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

नई ताजा रैंकिंग के मुताबिक भले ही भारत दूसरा स्थान पर है लेकिन अंको के मुताबिक भारत पाकिस्तान से 14 अंक पीछे और इस तरह से पाकिस्तान की टीम ने भारत को कोसो दूर छोड़ दिया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जॉनकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Join The Discussion