Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

सितम्बर में होने वाले है ये स्मार्टफोन लॉन्च आप भी पढें

0

हेल्लो दोस्तों स्मार्टफोन इतने आ रहे है कि समझ नहीं आता बेस्ट क्या है हम आपको कुछ स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है स्मार्टफोन  बहुत ही अलग और दमदार होंगे इस सितम्बर में कुछ नए फ़ोन आने वाले है जिसकी बैटरी , फीचर्स सब नंबर वन है आइये हम आपको बताते है।

सितम्बर माह में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन

Vivo V11 pro के फीचर्स:-

इस स्मार्टफोन में 6.41 इंच यानी (16.28 से.मी) की क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का है। इस फ़ोन में 6GB रैम और 64GB रोम दिया गया है जिसका स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है इस फ़ोन में 2.8 गीगाहर्टज का आँक्टाकोर प्रोसेसर दिया है जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट का प्रयोग किया गया है।

फ़ोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया है तथा सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है फ़ोन में पॉवर बैकअप के लिए 3,400 एमएच की बैटरी दिया है फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है और फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर अंडर डिस्प्ले दिया है।

कीमत:-

विवो वी 11 प्रो की कीमत भारत में 23,990 रुपये रखी जा सकता है क्योंकि अभी इसका कंफर्म रेंज मालूम नही हो पाया है इसका सेल ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर 12 सितम्बर से शुरू होगा।

Redmi 6 pro के फीचर्स:-

रेडमी के इस स्मार्टफोन में 5.84 इंच का फूल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है जिसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का है इसके अलावा इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी रोम दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है फ़ोन में 2.2 गीगाहर्टज का आँक्टाकोर प्रोसेसर दिया है जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

फोन में अच्छी फोटोग्राफी के लिए 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया है तथा सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा दिया है फ़ोन में 4,000 एमएच की पॉवरफूल बैटरी दिया है।

कीमत:

यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में उपलब्ध होगी जिसकी कीमत अलग – अलग रखी गई है 3/32जीबी वेरियंट वाले का कीमत 10,999 रुपये और 4/64जीबी वाले का 12,999 रुपये है।

Honor 7S के स्पेसिफिकेशन:

हॉनर के इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियों 18:9 है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम और 16जीबी रोम दिया गया है माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं इसमें 1.5 गीगाहर्टज का क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमें मीडिया टेक MT6739 चिपसेट का उपयोग किया गया है।

फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया है तथा सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा सेटअप है इस फ़ोन में 3,020 एमएच का बैटरी मिलता है यह फ़ोन 4जी नेटवर्क पर कार्य करता है दोस्तों अगर आपको हॉनर का यह स्मार्टफोन पसंद आया तो कमेंट में जरूर बताएं।

कीमत:-

हॉनर का यह फ़ोन मिड रेंज में लॉन्च कर दिया गया है लेकिन यह स्मार्टफोन आप ऐमज़ॉन या फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन वेबसाइट से खरीद पाएंगे तथा इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये रखा गया है और इसी महीने इसकी सेल शुरू होगी।

तो दोस्तों अगर आप भी फ़ोन खरीदने की सोच रहे हो तो इन सभी फ़ोन को जरूर देखें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.