SBI ने एटीएम को लेकर किया बड़ा खुलासा लोगो को हुई परेशानी

0

आपके लिए कुछ खास खबर लेकर आये है जो आज के समय में सभी के लिए बहुत उपयोगी है अगर आपके पास SBI का एटीएम कार्ड है, तो आपके लिए एक बहुत बुरी खबर है एसबीआई बैंक ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जिनके पास मैग्नेटिक स्ट्रिप वाला एटीएम कार्ड है वह 28 नवंबर तक अपने एटीएम कार्ड को बदलवा लें वरना, आपका एटीएम कार्ड बंद कर दिया जाएगा।

एसबीआई बैंक अपने सभी ग्राहकों को एसएमएस के जरिए सूचना देकर इस खबर की जानकारी दे रही है अगर आपके पास भी मैग्नेटिक स्ट्रिप वाला एटीएम कार्ड है, तो 28 नवंबर तक अपने एटीएम कार्ड को बैंक में जाकर बदलवा लें, नहीं तो बैंक के द्वारा आपका एटीएम कार्ड बंद कर दिया जाएगा और फिर आपको बहुत परेशानी हो सकती है।

पहले एसबीआई बैंक ने मैग्नेटिक स्ट्रिप वाले एटीएम कार्ड को बदलने के लिए 31 दिसंबर तक की मोहलत दी थी, लेकिन अब 28 नवंबर तक मैग्नेटिक स्ट्रिप वाला एटीएम कार्ड को बनवाना पड़ेगा इसे एसबीआई के ग्राहकों को थोड़ी परेशानी जरूर होगी, लेकिन फिर भविष्य में आपको कोई परेशानी नहीं होगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं आपको अगर ये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें ।