सपने की ये तीन बाते किसी को न बताये

0

हेल्लो दोस्तों सपने में हमे बहुत कुछ दिखाई देता है कभी कुछ अच्छा तो कभी कुछ बुरा अक्सर हम हर दिन कोई न कोई सपने जरूर देखते हैं और इसे किसी न किसी से जरूर बता देते हैं सपने में दिखा हुआ कई चीज हमारे लिए काफी फायदेमन्द हो सकता है और कई चीज हमारे लिए काफी नुकसानदायक भी हो जाता है लेकिन आज हम आपको सपने में दिखे हुए 3 ऐसे चीजों के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आपको कभी किसी को नही बताना चाहिए अन्यथा काफी दिक्कत हो सकती है आइये जानते हैं।

● सपने में शादी का दिखना शुभ माना जाता है और ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति सपने में शादी होते हुए देखा है उसे काफी अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है और इस तरह के सपने किसी को नही बताने चाहिए अन्यथा इसके नुकसान भी हो सकते हैं।

Also Read – 

दूध क्यों जरूरी है हर पुरुष के लिए

खीरा खाने वाले इस पोस्ट को जरूर पढ़े

● शास्त्रों के अनुसार सपने में मृत शरीर देखना अशुभ माना जाता है और इस तरह के सपने को भी कभी किसी से जिक्र नही करना चाहिए।

● सुंदर स्त्री को लक्ष्मी का दर्जा प्राप्त है और यदि आपने सपने में सुंदर स्त्री को देखा है तो समझ लीजिए आपके लिए कुछ अच्छा और शुभ समाचार मिलने वाला है इसलिए इस तरह के सपने को भी किसी के साथ जिक्र न करें।

ये थे कुछ 3 ऐसे सपने जिसके बारे में कभी किसी को नही बताना चाहिए अन्यथा फायदा के अलावा नुकसान भी हो सकता है आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताए।