सैमसंग ने किया अपने ग्राहकों के लिए बाद ऐलान , लोगो को मिली खुशी

सैमसंग ने किया कुछ बड़ा ऐलान दक्षिण कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग भारतीय ग्राहकों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में जानी जाती है लेकिन कुछ दिनों में इस स्मार्टफोन कंपनी ने बजट सेगमेंट के अपने काफी सारे ग्राहकों को खो दिया जिस वजह से यह कंपनी भारत में नंबर वन पायदान से हटकर दूसरे पायदान पर आ चुकी है।

अब सैमसंग दोबारा बजट स्मार्टफोन बाजार में अपनी पकड़ बनाने के लिए अपने बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही है इस कंपनी ने हाल ही में अपने M सीरीज के 2 बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जिन्हें ग्राहकों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली और अब यह कंपनी भारतीय बाजार में अपने M सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन M30 को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है।

यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 लॉन्च होने से 1 दिन पहले यानी 27 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा तो आईये जानते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से।

गैलेक्सी M30 के स्पेसिफिकेशन

Samsung इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जाएगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 होगा। प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर चिपसेट दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 13+5 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग हेतु इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉपअप कैमरा मौजूद होगा।

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जाएगी जो 18W फास्टचार्जिंग तकनीक से लैस होगी कनेक्टविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में डुअल बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 टाइप सी, ग्लोनास, बीडीएस और फिंगरप्रिंट सेंसर संबधित सभी विकल्प दिए जाएंगे रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये तक होगी।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion