Samsung ने कर डाला ऐलान, लोगो मे बढ़ी खुशी की लहर

आपको जानकर खुशी होगी कि samsung ने हाल में ही कुछ ऐलान किया है दक्षिण कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने बेहतरीन प्रीमियम बजट स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है अभी कुछ महीने पहले इसने भारत में अपना बेहतरीन बजट स्माटफोन पेश किया था जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी M30 था।

इसी बीच सैमसंग ग्राहकों के लिए एक और बहुत बड़ी खबर आ गई है दरअसल सैमसंग ने कहा है कि कंपनी अभी फिलहाल चार अपकमिंग स्मार्टफोन पर काम कर रही है इनमें दो 4G स्माटफोन और 5G स्मार्टफोन होंगे इन्हीं में से एक स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 प्रो भी होगा दक्षिण कोरिया ET News से मिली खबर के अनुसार यह उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10 प्रो की घोषणा अगस्त में करेगा।

सैमसंग को अलग-अलग स्क्रीन आकार और कैमरा कॉन्फ़िगरेशन के साथ ट्वोडीफ़ायर गैलेक्सी नोट 10 मॉडल लॉन्च करने के लिए व्यापक रूप से समझाया गया है इन दोनों वेरिएंट में अलग-अलग 5G- सक्षम मॉडल बाजार में उपलब्ध होंगे जहां तेज मोबाइल नेटवर्क स्पीड पहले से ही लुढ़की हुई है यह मूल्य निर्धारण को थोड़ा जटिल बनाता है।

हमें उम्मीद है कि छोटा नोट 10 थोड़ा सस्ता होगा जैसे गैलेक्सी S10 बड़े गैलेक्सी S10 प्लस से ज्यादा किफायती है गैलेक्सी S10 £ 799 से शुरू होता है जिसमें 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज होता है, और 512GB बिल्ट-इन स्टोरेज वाले मॉडल के लिए £ 999 तक बढ़ जाता है इस बीच, गैलेक्सी S10 प्लस 128GB मॉडल के लिए £ 899 से शुरू होता है, 1TB स्टोरेज मॉडल के लिए 12GB RAM के साथ £ 1,399 अधिकतम होता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion