Salman Khan का बर्थडे पर Being Human की धमाकेदार सेल, आप भी जल्दी करे

Salman Khan सलमान खान 27 दिसंबर को 58 साल के हो गए हैं उनकी मर्चेंडाइस बीइंग ह्यूमन उनके जन्मदिन के पहले से ही 50% की बंपर छूट दे रही है सुपरस्टार के जन्मदिन के आसपास होने वाली बिक्री के बारे में सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है, बीइंग ह्यूमन ब्रैंड ने आखिरकार इस अवसर को सबसे बड़े तरीके से मनाने की अपनी योजना की घोषणा की है।

Salman Khan सलमान खान ने अपने बर्थडे पर एक जबरदस्त ऑफर देकर फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया हैं BeingHuman सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और सलमान के फंस उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहें हैं।

अपने स्वैग, स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ सलमान खान ने दुनिया भर में अरबों प्रशंसकों का प्यार हासिल किया है, जो इस बीइंग ह्यूमन ब्रैंड के सबसे वफादार प्रशंसक हैं उनके जन्मदिन और क्रिसमस के अवसर पर, बीइंग ह्यूमन क्लोदिंग, जिसे सबसे बड़े वार्षिक आयोजनों में से एक कहा जा सकता है, खरीदारों को एक शानदार ऑफर देता है, जिससे इन विशेष कपड़ों को खरीदना और भी अधिक सुलभ और किफायती हो जाता है इस अवसर का जश्न मनाने के लिए कई मशहूर हस्तियों और हस्तियों ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है।

Amrapali Dubey Marriage: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे शादी करने जा रही है इस एक्ट्रेस के साथ
Amrapali Dubey Actress Marriage

‘मेरा जन्मदिन, मेरी क्रिसमस’ सेल लॉन्च करना वास्तव में रोमांचक है यह सेल क्रिसमस के दौरान खुशी की भावना और सलमान खान के जन्मदिन के जश्न का प्रतीक है बीइंग ह्यूमन क्लोथिंग के सीईओ संजीव राव कहते हैं कि इसका लक्ष्य फैशन को सभी के लिए अधिक सुलभ और मनोरंजक बनाना है।

बीइंग ह्यूमन- द सलमान खान फाउंडेशन एक चैरिटेबल ट्रस्ट है, जो वंचित लोगों के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य के लिए समर्पित है सलमान खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं इस मौके पर उन्हें विश करने के लिए उनके तमाम फैंस उनके घर के बाहर रात से ही जुटे हुए हैं।

Salman Khan सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर को हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में थे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया है बता दें कि ‘टाइगर 3’ टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट है और ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है।

सलमान अभी तक सलमान बीइंग ह्यूमन के माध्यम से बच्चों के स्वास्थ्य, हार्ट सर्जरी और शिक्षा पर करीब 50 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर चुके हैं बीइंग ह्यूमन ने अभी तक तक़रीबन हजार बच्चों की हार्ट सर्जरी कराई है और असंख्य लोगों की मदद की है।

Salman Khan सलमान खान एक चैरिटी फाउंडेशन चलाते हैं जिसका नाम बीइंग ह्यूमन है यह फाउंडेशन 2007 में बना। बताया जाता है कि सलमान बचपन से अपने पेरेंट्स को दूसरों की मदद करते देखते थे, इसी वजह से उनका चैरिटी की तरफ रुझान हुआ और उन्होंने इस फाउंडेशन की नींव रखी। 2014-15 में बीइंग ह्यूमन ने 170 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top