सही अंडरगारमेंट बढ़ाते है महिलाओं की खूबसूरती में चार चाँद

0

हर महिला अंडरगारमेंट पहनती है ताकि वो खूबसूरत दिखे और आजकल हर महिला को सुंदर दिखना है, लेकिन कई बार अंडरगारमेंट खरीदते वक्त वे गलतियां कर बैठती है, जिसकी वजह से वे सुंदर नहीं दिख पाती है वैसे महिलाओं की सुंदरता में अंडरगारमेंट चार चांद लगाते है जी हां उनके पहने गए अंडरगारमेंट की जब तक मर्द तारीफ नहीं करें तब तक अच्छा नहीं लगता है।

Also Read – 

सफ़ेद कपड़े पहनने किस राशि वालो के लिए शुभ होता है

अगर आप भी लगाती है रेड लिपस्टिक तो जरूर पढ़ें ये पोस्ट

हर लड़की डिफरेंट कपड़ों के साथ अलग स्टाइल की अंडरगारमेंट भी यूज करती है, जाे आपकी लुक काे बेहतर बनाती है अंडरगारमेंट पहनने से महिलाओं की अंदरूनी सुंदरता उभर कर आती है और इससे उनकी पर्सनैलिटी भी बढ़ती है लेकिन कई बार महिलाएं गलत अंडरगारमेंट का यूज करती हैं।

अंडरगारमेंट की कीमत को देखकर अधिकतर महिलाएं सस्ती अंडरगारमेंट के साथ समझौता कर लेती हैं, जिनकी क्वॉलिटी और फिटिंग दोनों ही उनके लिए सही नहीं होती एक सर्वे के अनुसार भी 80 फीसदी महिलाएं गलत साइज के अंडरगारमेंट पहनती हैं आज हम आपको बताएंगे कि आपको अपने लिए सही अंडरगारमेंट साइज का चुनाव कैसे करना चाहिए।

ऐसे चुने सही साइज के अंडरगारमेंट

आप अक्सर अंडरगारमेंट चुनते समय गलतियां कर बैठती है, आपको अपने शरीर के हिसाब से अंडरगामेंट खरीदने चाहिए ज्यादा टाइट अंडरगारमेंट आपके लिए नुकसानदायी हो सकते है।

अंडरगारमेंट का सही साइज लेने के लिए पहले अपना नाप लीजिए इसके लिए जहां अंडरगारमेंट बैंड होती है यानि कमर के ऊपरी हिस्से पर इंची टेप लपेटकर साइज ना लीजिए ध्यान रहे कि आप माप ज्यादा कस कर न लें अगर आपका माप प्वाइंट्स में आता है, तो कम के बजाए ज्यादा नंबर की अंडरगारमेंट लीजिए जैसे 33.5 आने पर 34 साइज की अंडरगारमेंट आजमाएं।

अंडरगारमेंट खरीदते वक्त इस बात का भी ख्याल रखें कि उसके स्ट्रैप्स आपके कंधों पर सही ढंग से बैठें इसके अलावा अपने शरीर का साइज के हिसाब से ही स्ट्रैप्स की चौड़ाई चुनें क्योंकि इससे आपके कप्स को सपोर्ट मिलती है।

अंडरगारमेंट का बैंड आपके कंधे और कोहनी के बीच में होना चाहिए यानि अंडरगारमेंट के निचला स्ट्रिप ऊपर या बहुत नीचे नहीं होना चाहिए यह एक ऐसी ट्रिक है, जिसे आप भी समझ सकती है कि अंडरगारमेंट सही है या नहीं।

Also Read – 

हफ्ते में कितनी बार बालो में शैम्पू करना चाहिए

बालों में कंडीशनर लगाने वाले जान लो ये बातें वरना पछताओगे

अंडरगारमेंट पहनने के बाद इस बात का भी ध्यान रखें कि वे पूरी तरह से स्किन को चिपकी हुई न हो इसलिए अंडरगारमेंट को पहन कर चेक करें कि जब भी आप हिलें या हाथ उठाएं तो वे ऊपर ना चढे।

आप को हमने बहुत काम आने वाली बातें बतायी है आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी कैसी लगी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...