Technology

सब की मनपसंद अभिनेत्री की हुई कैसे मौत लोगो की थी पहली पसन्द

इस खूबसूरत अभिनेत्री को लोगो ने इतना किया पसंद लेकिन फिर अचानक हुई मौत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की साल 1999 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सूर्यवंशम’ टीवी पर सबसे ज्यादा दिखाई जाने वाली फिल्मों में से एक है फिल्म को रिलीज़ हुए लगभग 20 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं आज हम आपको इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस ‘सौंदर्या’ के मौत के बारे में बताने जा रहे हैं।

इन्हें भी जरूर पढें – 

18 से 40 साल के लोग भर रहे है ये फॉर्म जनता हो रही है खुश

मन चाहा जीवनसाथी के लिए करे ये उपाय

अभिनेत्री सौंदर्या उस समय केवल 31 साल की थीं और समय की सबसे सफल साउथ अभिनेत्रियों में एक थीं इस फिल्म को करने के 5 साल बाद सौंदर्या का एक प्लेन हादसे से देहांत हो गया था आपको जानकर काफी बुरा लगेगा की सौंदर्या उस समय गर्भवती थीं इसी प्लेन हादसे में उनके भाई की मौत हो गई थी।

लगातार कई दिनों तक उनकी डेड बॉडी को खोजने की कोशिश की गई थी लेकिन उनकी डेड बॉडी भी पुलिस को नहीं मिली थी बता दें, फिल्म ‘सूर्यवंशम’ सौंदर्या के करियर की एक मात्र हिंदी फिल्म थी खास तौर पर वो केवल तेलुगु फिल्मों में ही काम करती थीं।

उनको पसंद करने वाले को बहुत दुख हुआ है इस हादसे से आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Join The Discussion