रन आउट के बाद बटलर ने दिया बयान हार के लिए कहा कुछ ऐसा

कल मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच में खेला गया और इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब के लिए क्रिस गेल ने 79 और सरफराज ने शानदार 40 रनों की पारी खेली जिसके बाद पंजाब ने पहली पारी में 184 रन।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने इस मैच में 170 रन ही बना सकी और मैच में पंजाब को 14 रनों से जीत हासिल हुई और पंजाब की टीम अपना पहला मुकाबला जीत गई है।

वहीं मैच खत्म हो जाने के बाद कॉमेंटेटर ने जॉस बटलर का इंटरव्यू लिया और उनसे काफी सारे सवाल पूछे और इसी दौरान जॉस बटलर ने अपने रनआउट पर बयान दिया और अश्विन को लेकर यह सब बातें कहीं है।

जॉस बटलर ने बयान देते हुए कहा कि अश्विन को इसके लिए चेतावनी देनी चाहिए और उन्होंने डायरेक्ट रनोट की अपील कर दी और मुझे रन आउट कर दिया इससे मैं बिल्कुल ही हैरान हूं।

क्योंकि क्रिकेट जगत में पहले इसके लिए चेतावनी दी जाती है और इसी कारण से हमारी टीम इस मैच को हार गई और यही सब जॉस बटलर ने मैच हारने के बाद अश्विन को लेकर कहा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion