रेगिस्तान के बीच भी है ये खूबसूरत गांव जैसा हम सोच भी नहीं सकते

गांव तो आप लोगो ने बहुत देखे होंगे लेकिन जिस गांव की हम बात करने जा रहे है उस गांव की के खूबसूरती ही बहुत है भीड़भाड़ वाले शहरों की चकाचौंध में हम प्रकृति की खूबसूरती को भुला चुके है ऐसे में जब भी हम कहीं छुट्टियां मनाने के लिए कहीं जाने का सोचते है तो दिमाग में कोई खूबसूरत जगह का ही ख्याल आता है आज हम आपको ऐसे ही एक खूबसूरत गाँव के बारे में बताने जा रहे है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

शादी से पहले रैना की गर्लफ्रेंड थी ये खूबसूरत एक्ट्रेस

भोजन करने से पहले कर ले ये हो जायेगी गरीबी दूर

साउथ पेरू के ‘इसा’ शहर से सिर्फ ८ किलोमीटर की दूरी पर बसे हुए इस गाँव का नाम ‘हुआकाचिना’ है चारों तरफ से रेगिस्तान से घिरे इस चमकते गाँव को देखकर किसी का भी मन मोहित हो जाता है।

चारों तरफ रेत के टीलों से घिरे इस छोटे से गाँव के बीच एक बेहद खूबसूरत झील भी है रात के समय अंधेरे में सरसराती हुई हवाओं के बीच चमकते इस गाँव को देखकर आपका मन भी खुश हो जाता है।

इस गाँव में रात होने के बाद ऐसा लगता है जैसे धरती पर जन्नत का नज़ारा दिखाई पड़ता है जैसे पूरी ख़ूबसूरती इस धरती पर इस जगह आ बसी है।

इस अद्भुत और खूबसूरत गाँव में करीब १०० लोग रहते है इस जगह पर घरों से ज्यादा रिसोर्ट और रेस्टोरेंट बने हुए है यहाँ मिलने वाली सुविधाओं को देखकर आप भी दांग रह जाएंगे।

दुनियाभर से कई पर्यटक भी इस जगह पर आकर यहाँ के मनमोहक नजारों का भरपूर मजा लेते है यहाँ आने वाला हर इंसान इस खूबसूरत गाँव में रहने का भरपूर लुफ्त उठता है।

आप भी इस खूबसूरत गांव को जरूर देखें और हमे बताये कैसा लगा आपको अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *