रेडमी ने फिर मचायी हलचल आ रहा है रेडमी का नया फ़ोन

स्मार्टफोन तो बहुत है लेकिन जैसा रेडमी के मोबाइल फ़ोन वैसे नहीं दोस्तों एमआई भारत की एक ख्याति प्राप्त अविश्वसनीय स्मार्टफोन कंपनी बन गई है मुख्यतः यह स्मार्टफोन कंपनी अपने बजट फोन के लिए जानी जाती है अभी कुछ दिनों पहले इसने रेडमी 6 सीरीज के कुछ धकड़ स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा था, जो काफी लोकप्रिय रहे।

इन्हें भी पढें –

व्हाट्सअप पर आया नया अपडेट अब और भी होगी मज़ेदार बातें

गूगल ने किया गूगल ऐप लॉन्च जिससे आप डॉलर कमा सकेंगे

अभी हाल में ही हुए एक इवेंट में स्नैपड्रैगन 675 को लांच किया गया इस इवेंट के दौरान एमआई के डिप्टी सीईओ मनु जैन भी मौजूद थे उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से बताया कि Mi स्नैपड्रैगन 675 के साथ अपना पहला स्मार्टफोन लांच करने वाली कंपनी होगी। अब देखना यह है कि यह कंपनी कब अपना स्मार्टफोन लांच करती है ।

Mi के इस तूफानी ऐलान से पूरे स्मार्टफोन इंडस्ट्री में एक बार फिर से खलबली मच गई है जिसके बाद अभी हाल में ही उभरी बजट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भी अपना ऐलान कर डाला Realme के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि अभी हाल में ही लांच हुए मीडिया टेक P70 के साथ Realme भी अपना पहला स्मार्टफोन लांच करेगी।

आप भी अगर फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो इस फ़ोन को जरूर देखें आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नयी नयी जांक्ति के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *