Realme कल लॉन्च करने वाला है ये स्मार्टफोन, फ़ीचर्स देखे एक बार

0

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रीयलमी चनी में रीयलमी एक्स 2 को लॉन्च करने वाली है। जिसकी लॉन्चिंग डेट 24 सितंबर है। Realme X2 लॉन्च चीन में मंगलवार सुबह 10 बजे सीएसटी एशिया (7:30 am IST) में होगा। इस फोन के फीचर्स को कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी (CMO) जू क्यूई चेस द्वारा एक दिन पहले उजागर कर दिया है। नया Realme फोन LPD364X RAM के साथ शुरू होगा। उन्होंने Realme X2 के 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज सपोर्ट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC की उपस्थिति को भी दोहराया है। Realme X2 के भारत में Realme XT 730G के रूप में आने की उम्मीद है।

Realme X2 के स्पेशिफिकेशन

वीबो पोस्ट के अनुसार, Realme X2 एक सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ शुरू होगा जिसमें 91.9 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। फोन को एनएफसी समर्थन शामिल करने के लिए भी टीज किया गया है और इसमें फ्रंट और बैक दोनों तरफ ग्लास डिज़ाइन वाले स्पोर्ट गोरिल्ला ग्लास 5 हैं।

क्यूई ने यह भी उल्लेख किया है कि Realme X2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G SoC के साथ आएगा, जिसे कम से कम 6GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। उन्होंने यह भी दोहराया है कि हैंडसेट में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है।

इसके अतिरिक्त, Realme X2 दो अलग-अलग रंग विकल्पों में आएगा और इसमें 30W VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज समर्थन के साथ 4,000mAh की बैटरी शामिल होगी। फोन के Realme XT 730G के रूप में भारत में आने की उम्मीद है, जिसे इस महीने की शुरुआत में Realme XT लॉन्च के समय घोषित किया गया था। Realme XT 730G को दिसंबर में भारत में लॉन्च किये जाने की संभावना है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.