raj kundra पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली मना करने पर भी करते रहे

raj kundra पर एक के बाद एक आरोप लगते ही जा रहे है वीडियो मामले ( Video Case) में raj kundra की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं उन्होंने कोर्ट में अपनी जमानत के लिए अर्जी भी डाली थी, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया raj kundra की गिरफ्तारी के बाद जहां कुछ एक्ट्रेसेस और मॉडल्स ने राज कुंद्रा और उनकी ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं इनमें शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का भी नाम शामिल है अब शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

raj kundra case

raj kundra case

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने कथित तौर पर इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ से पेश हुई थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने raj kundra के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है।

Google लेकर आया नया फीचर्स, देगा आपको पूरी जानकारी

अपनी शिकायत में उन्होंने खुलासा किया है शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत में raj kundra के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए।

शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है राज के घर पर आने के बाद उन्होंने एक्ट्रेस को मना करने के बाद भी जबरन किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध किया शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती थी और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं।

राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था वहीं, इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

 

 

Join The Discussion