Raj kundra पर फिर एक नया game खुलासा, करता था फर्जीवाड़ा

Raj Kundra के एक और गेम का खुलासा हुआ है बीजेपी के नेता राम कदम ने आरोप लगाया किया है कि Raj kundra ऑनलाइन गैंबलिंग वाला गेमिंग ऐप Online Gambling Gaming App बनाकर भी फर्जीवड़ा करता था राम कदम ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वो सबूत और दस्तावेज दिखाए, जिसके आधार पर उन्होंने राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं।

Raj kundra

Raj kundra

Raj kundra ने किया बड़ा फर्जीवाड़ा

बीजेपी नेता राम कदम का दावा है कि महाराष्ट्र  गुजरात और मध्य प्रदेश के दूर-दराज इलाके के लोगों ने उनसे शिकायत की है कि राज कुंद्रा ने हजारों करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा किया है।

बता दें कि कुछ लोग बीजेपी नेता राम कदम के पास पहुंचे और इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई इन लोगों का कहना है कि वो राज कुंद्रा के फर्जीवाड़े का शिकार हैं।

इनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत हैं लेकिन आरोप है कि इनकी शिकायत नहीं सुनी जा रही है।

बीजेपी नेता ने लगाए ये आरोप

राम कदम के मुताबिक, Raj kundra ने जीओडी नाम का जो गेमिंग ऐप बनाया था उसे खरीदना और चलाना तो दूर, बल्कि इस गेम को खेलना भी गैंबलिंग के दर्जे का गुनाह था लेकिन पूरे प्लान के तहत फर्जीवाड़े का ये बिजनेस चल रहा था।

डार्क सर्कल को दूर भगाएं सिर्फ दो दिनों में

लोगों को ऐसे बनाया जाता था ठगी का शिकार

उन्होंने आगे कहा कि इस बिजनेस में शिकार तलाशने के लिए पहले डिस्ट्रीब्यूटर बनाए जाते थे फिर डिस्ट्रीब्यूटर को 15 लाख से 30 लाख रुपये डिपॉजिट करने होते थे डिस्ट्रीब्यूटर को मुनाफे के साथ कमीशन देने की बात कही जाती थी इस खेल में जीतने वाले को इनामी राशि दी जाती थी लेकिन खेल में इनामी राशि जीतने वाले लोग Raj kundra के कंपनी के स्टाफ ही होते थे।

अब खुलासा हुआ है कि डिस्ट्रीब्यूटर बने लोगों को न तो कोई मुनाफा मिला और ना ही कमीशन ऊपर से डिपॉजिट मनी वापस लेने वालों को भी मारपीट और धमकी का सामना करना पड़ता था।

राम कदम ने कहा कि इन लोगों की शिकायत ये है कि पुलिस में शिकायत के बाद भी ना तो वियान इंडस्ट्रीज से जुड़े लोगों पर कोई कार्रवाई हुई और ना ही राज कुंद्रा पर आरोप है कि इन पीड़ितों के साथ दोहरा धोखा किया गया पहले तो उन्हें डिस्ट्रीब्यूटर एग्रीमेंट की ऑरिजिनल कॉपी नहीं दी गई और जो कॉपी दी गई उसमें भी कई फेर बदल कर दिए गए।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

2 Comments

Join The Discussion