raj kundra को देख कर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया गुस्सा, बोली क्या जरूरत थी इसकी

raj kundra case को देख कर शिल्पा ने दिखाया गुस्सा
फिल्म बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा की मुश्क‍िलें अब तक बढ़ती चली जा रही हैं। अब तक उनके व्हाट्सएप चैट, फोन, चश्मदीद गवाहों के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने राज के बारे में सब कुछ साफ़ कर दिया है।

raj kundra
Raj kundra

आपको बता दें कि इसी मामले में 23 जुलाई को राज की पत्नी एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी से पूछताछ की गई। जी दरअसल क्राइम ब्रांच ने श‍िल्पा के घर जाकर उनसे राज के कंटेंट बनाने और ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल किए। बताया जा रहा है जैसे ही क्राइम ब्रांच जुहू स्थ‍ित श‍िल्पा के घर पहुंचीं तो श‍िल्पा raj kundra को देख गुस्से से चीख पड़ीं।

Google लेकर आया नया फीचर्स, देगा आपको पूरी जानकारी

जी दरअसल वह चिल्लाते हुए राज से कहती नजर आईं कि इस केस ने पर‍िवार की बदनामी कर दी है, कई एंडोर्समेंट, बिजनेस डील्स हाथ से निकल गए हैं।

इस दौरान श‍िल्पा से छह घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया। हाल ही में क्राइम ब्रांच के सीन‍ियर ऑफ‍िसर का कहना है कि ‘इस केस में श‍िल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है। अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है। इसल‍िए हम उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं।’ आप सभी को बता दें कि राज के अरेस्ट के बाद से ही श‍िल्पा बेहद टूट चुकी थीं और इसी के चलते उनका गुस्सा, हैरानी, बौखलाहट, सब राज को देखते ही निकल पड़ा था।

प्रधानमंत्री आवास योजना में मिल सकती है ये सुविधा

बताया जा रहा है उस दिन raj kundra को देखते ही वह अपना आपा खो बैठी और खूब रोई। वहीँ राज पर चिल्लाते हुए उन्होंने राज से कहा कि, ‘ये सब क्यों किया।’ इसी के साथ शिल्पा ने राज से यह भी कहा कि, ‘पर‍िवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील्स अब कैंसल हो गए हैं।’

इस दौरान राज शिल्पा से खुद को बेगुनाह बता रहे थे और कह रहे थे कि उनके ख‍िलाफ बना इस केस का कोई आधार नहीं है। आपको बता दें कि श‍िल्पा भले ही raj kundra पर भड़की हुई थीं, लेक‍िन बाद में उन्होंने पति का ही पक्ष लिया और कहा कि raj kundra कंटेंट नहीं बनाते हैं। जी दरअसल श‍िल्पा ने बताया कि HotShots ऐप से उनका कोई लेना-देना नहीं और एरॉट‍िका दोनों अलग हैं।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *