Raj kundra लाने वाले थे नई ऐप्प, शिल्पा शेट्टी की बहन थी उसमे कास्ट

Raj Kundra Case: इस मामले में raj kundra की मुश्‍किलें बढती ही जा रही हैं और इसका सीधा असर उनके परिवार पर पड़ रहा है। एक तरफ पुलिस पूछताछ और जांच में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई मॉडल्‍स ने उन पर संगीन आरोप लगाए हैं।

Raj kundra
Raj kundra

पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्‍ठ ने उनके बारे में कई खुलासे किए हैं। गहना ने हाल ही में राज कुंद्रा के बारे में नया दावा किया है। गहना का कहना है कि राज कुंद्रा नया ऐप लाकर बीवी की बहन शमिता शेट्टी को कास्‍ट करना चाहते थे।

गहना वशिष्ठ ने नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बात करते हुए कहा, ‘जेल जाने के कुछ दिन पहले जब मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई तो मुझे मालूम हुआ कि वह बॉलीफेम नाम से ऐप लॉन्च करने वाले थे।

इस ऐप पर रिऐलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक स्क्रिप्‍ट को लेकर बात हुई जिसमें वह शमिता शेट्टी को लेने के बारे में सोच रहे थे। हालांकि यह एक नार्मल फ‍िल्‍म होने वाली थी। मैं इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी।’

गहना वशिष्ठ ने बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत पर भी वार किया। उन्‍होंने कहा कि कंगना को बॉलीवुड से इतनी दिक्कत है तो वह छोड़कर चली जाएं। कंगना जिस थाली में खाती हैं और उसमें ही छेद करती हैं। कंगना रनौत को महेश भट्ट ने ब्रेक दिया और वह आज उन्हीं उंगली उठा रही हैं। वहीं गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि पॉर्नोग्राफी का केस हो इन्‍हीं दोनों पर सबसे पहले होना चाहिए।

बता दें कि अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने दावा किया कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक अनुबंध पर असहमति के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था। अश्लील कंटेंट शूट करने और प्रकाशित करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद raj kundra को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पूनम ने यह भी बयान दिया है कि असहमति के बाद उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *