Raj kundra case: पुलिस ने की 51 फिल्में जब्त, बढ़ी मुश्किलें

Raj kundra case के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। Raj kundra और उनके दोस्त रयान थोर्पे को पिछले महीने ही मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया था। Raj kundra पर गलत फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने का आरोप है। हालांकि शिल्पा और राज का बार बार यही कहना है कि वो इरोटिक फिल्में बनाते थे जो की गलत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ गिरफ्तारी के बाद से एक के बाद एक जबरदस्त खुलासे हो रहे हैं।

Raj kundra

Raj kundra

पुलिस ने दो एप से जब्त कीं 51 फिल्में

हाल ही में खबर सामने आई है कि मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के दो एप से 51 फिल्मों को जब्त किया है।

रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में सरकारी वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि पुलिस ने करीब 51  फिल्मों को जब्त किया है। ये फिल्में राज के दो एप से बरामद हुईं हैं। सरकारी वकील अरुणा पई ने कोर्ट में कहा है कि हॉटशॉट एप से 51 फिल्म आपत्तिजनक फिल्में जब्त की गईं हैं। वकील ने कहा है कि उन फिल्मों के तार सीधे Raj kundra से हैं।

वकील अरुणा पई ने वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए न्यायमूर्ति अजय गडकरी की पीठ को बताया कि Raj kundra और रयान थोर्पे पर  कंटेंट स्ट्रीम करने का आरोप है। साथ ही पुलिस ने फोन और स्टोरेज डिवाइस से कंटेंट भी कब्जे में ले लिया है। अरुणा ने आगे कहा कि Raj kundra ने उनके हॉटशॉट एप पर अपने बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ एक ईमेल संदेश था जो कि लंदन में एक कंपनी के मालिक हैं।

Friendship Day offer saste me mil raha hai oneplus 9 pro

इसके अलावा अरुणा पई ने ये भी कहा कि ऐसी वीडियो और कंटेंट के अलावा भुगतान राशि और इससे जुड़ी कई जानकारियां पुलिस के हाथ लगी है। बता दें कि Raj kundra और रयान थोर्पे को क्राइम ब्रांच ने भारतीय दंड संहित की धारा 420(धोखाधड़ी) 34(कॉमन इंटेशन) 292 और 293(अश्लीलता और अभद्रत) के अलावा इन्फॉरमेंशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है।

Raj kundra 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें लेकर अब तक बहुत से खुलासे हो चुके हैं। उनके व्हाट्सएप चैट से ये भी पता चला था कि राज ने अपनी कंपनी के लिए साल 2023 तक गोल सेट किया था और इतने समय में वो करीब 34 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाना चाहते थे। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में Raj kundra को मुख्य साजिशकर्ता मान रही है।

Raj kundra की सहयोगियों में से एक गहना वशिष्ठ भी इस केस को लेकर चर्चा में हैं और उन पर भी कई आरोप लग चुके हैं। एक लड़की ने गहना पर जबरदस्ती पोर्न फिल्में शूट करने और धमकी देने का आरोप लगाया था। बता दें कि गहना को फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था और उनकी गिरफ्तारी से फिल्मों के कारोबार के भंडाफोड़ होने का डर भी फैल गया था।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion