Raj kundra case custedy : शिल्पा शेट्टी के पति को हुई 14 दिनों की जेल , पूरा मामला जाने

Raj kundra को लेकर काफी हलचल है आखिर क्या चल रहा है कोई इसको समझ नही पा रहा है
फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने के आरोप में अरेस्ट हुए शिल्पा शेट्टी के पति Raj kundra की आज पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। आज फिर से राज को कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां ये तय होगा कि शिल्पा शेट्टी के पति को बेल मिलेगी या फिर उनकी कस्टडी को एक बार फिर बढ़ा दिया जाएगा? राज के गिरफ्तार होने से सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक में हलचल मच गई है।

Raj kundra

Raj kundra

आम लोगों के तो रिएक्शन की भरमार है ही साथ कि साथ ही इस मामले पर कुछ अभिनेत्रियां के भी रिएक्शन सामने आए हैं। जहां पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा समेत कुछ लड़कियों ने राज के खिलाफ बयान दिया है तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो राज का सपोर्ट कर रही हैं।

डार्क सर्कल को दूर भगाएं सिर्फ दो दिनों में

बॉलीवुड की फेमस एंटरटेनर राखी सावंत ने शिल्पा के पति का खुले शब्दों में समर्थन किया और उनकी लड़कियों पर सवाल उठाया है जो अब राज पर आरोप लगा रही हैं।

हाल ही में पैपराज़ी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘उन्होंने कुछ नहीं किया है वो छूट जाएंगे….आपकी शॉप में पिज्जा मिलात है तो आप पिज्जा खरीदोगे, वड़ा पाओ मिलता है तो वड़ा पाओ खरीदोगे… वो लड़कियां जो अब साड़ी पहनकर भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो।

क्यों Raj kundra जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया?क्यों उन्होंने कभी और किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर नहीं किया। जो आप शॉप में बेजोगो आपको वैसे ही ऑफर आएंगे’। ‘राज कुंद्रा को कोई जज न करे, वक्त एक जैसा नहीं रहता है। दूसरों पर हंसना नहीं चाहिए उनके दुख का दुख मनाना चाहिए। जिंदगी में उतार चढ़ाव आते रहते हैं’।

आपको कैसी लगी ये जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करना न भूलें।

Join The Discussion