राहुल गांधी ने कर दी गलती प्रियंका गांधी को राजनीति में लाकर

कभी कभी इंसान ऐसी गलती करता है। जिसका हमे बाद में पता चलता है। ऐसा ही अब कांग्रेस पार्टी में पर्दे के पीछे रहने वाला एक चेहरा राजनीति में आ गया है। हम जिसकी बात कर रहे है। शायद आप उसके बारे में जान गए होंगे हम प्रियंका गांधी की बात कर रहे हैं।प्रियंका गांधी को राजनीति में न बल्कि सियासत में उतार दिया बल्कि महासचिव का पद भी सौंप दिया। प्रियंका गांधी राजनीति में आई तो उससे भी बहुत फायदे है।

ऐसा सभी चाहते थे कि प्रियंका गांधी को राजनीति में लाया जाए और उनको औपचारिक तौर पर लाया भी गया। प्रियंका गांधी के आने से और पार्टी ही नही बल्कि बीजेपी की भी काट होगी। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की गोरखपुर से लेकर वाराणसी सीट तक आती है। सबसे बडी जिम्मेदारी प्रियंका के ऊपर है।

प्रियंका गांधी कांग्रेस में आ गयी लेकिन राहुल गांधी एक ग़लती कर गए। राहुल गांधी राजनीति में खुद ठीक से सेट नही हुए और ऐसे में प्रधानमंत्री पद की बात आई तो प्रियंका गांधी की स्वीकार्यता राहुल गांधी से ज़्यादा हो सकती है।विपक्षी भी राहुल की जगह प्रियंका के नाम पर समर्थन दे सकते हैं इसी वजह से सोनिया गांधी ने प्रियंका को राजनीति से दूर रखा था।

इसलिए राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को लाकर राजनीति में गलती कर दी जिससे राहुल गांधी को नुकसान हो गया।

Join The Discussion