रातों रात आएंगे इन लोगो के बैंक खाते में 25000 रूपये आप भी चेक करे खाता

आप सभी को पता होगा कि मोदी सरकार ने राजनीति में आने से पहले ही जनता से एक वादा कर दिया था कि जब वह उनकी सरकार बनेगी तब मोदी सरकार उनके बैंक खाते में पैसे जरूर आएगी ऐसे में बैंक खाते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है तो चलिए जानते हैं।

इन्हें भी जरूर पढें – 

सैमसंग के इस फोन की क़ीमत हुई इतनी कम

होशियार व्यक्ति की पहचान क्या होती है

मुख्यमंत्री हो तो ऐसा 26 जनवरी के दिन दिया तोहफा

आज हम आपको पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले की एक ऐसी वारदात के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है दरअसल पश्चिम बंगाल के वर्तमान इलाके में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे दरअसल पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में लोगों के बैंक अकाउंट में ₹25000 रातो रात आए हैं जिसके बाद बैंकों के आगे लंबी लाइन भी लगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि इन सब के बैंक अकाउंट में एनईएफटी के माध्यम से पैसे का डेट हुए हैं लोगों का मानना है कि मोदी सरकार के द्वारा वादा किया गया था कि राजनीति में आने पर उनके द्वारा बैंक अकाउंट में पैसे डाले जाएंगे ऐसे में लोग समझ रहे हैं कि यह मोदी सरकार नहीं किया है फिरआल स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यूनाइटेड बैंक और यूको बैंक के खाताधारकों में ₹25000 की रकम डाली गई है।

आप भी अपना बैंक अकाउंट जरूर चेक करे आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion