रात को दो बूंद लगा ले चेहरे पर चेहरे का काला पन हो जायेगा दूर

0

आज के समय में गोरा और सुंदर दिखना किसको पसंद नहीं है आज के जमाने में सब सुंदर एवं गोरा दिखना चाहते हैं खासकर लड़कियां। इसलिए दोस्तों हम जाने अनजाने में कुछ ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिसके कारण हमें अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है लेकिन इन सब से बचने के लिए आज हम आपको दो बूंद ऐसी बताने जा रहे हैंI

इन्हें भी जरूर पढें – 

मन चाहा जीवनसाथी पाने के लिए के करे उपाय

मुख्यमंत्री हो तो ऐसा 26 जनवरी के दिन दिया जनता को तोहफा

इसका इस्तेमाल करने से दाग धब्बे एवं आपके चेहरे का कालापन दूर हो जाएगा इस चीज का इस्तेमाल रात को दो बूंद लगाकर ही करना चाहिए जिसके कारण आपको परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा ,और आपका चेहरा दाग धब्बों रहित और गोरा हो जाएगा दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि सिर्फ रात को 2 बूँद लगा लो दाग धब्बे कालापन दूर होकर चेहरा हो जायेगा गोरा और चमकदार।

दाग और धब्बे दूर करने का उपचार-

इसके लिए आप दो चम्मच दालचीनी पाउडर लेकर और उसमें एक चम्मच शहद मिला लेना है और इसको अच्छे से मिक्स कर लेना है दोस्तों आपने जो पेस्ट बनाया है इसमें से दो बूंद निकाल कर आप अपने चेहरे पर जहां-जहां दाग धब्बे हो रहे हैं वहां वहां पर लगाना है दोस्तों आपको ये दो बूंद रात को सोते समय ही लगाना है।

दोस्तों इस पेस्ट को लगाने की बाद 30 मिनट तक छोड़ देना चाहिए और 30 – 35 मिनट बाद आपको अपने चेहरे को गुनगुने पानी से धीरे-धीरे धो लेना चाहिए कुछ दिन तक आप इसका उपयोग करते रहेंगे तो आपका चेहरा इतना गोरा एवं चमकदार हो जाएगा कि आप खुद को विश्वास नहीं होगा कि आपके द्वारा आजमाया गया नुस्खा इतना असर कर सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Loading...