प्यार में सफलता पाने के लिए करे ये अचूक उपाय

प्यार में सफलता पाने के लिए करे ये अचूक उपाय

हेल्लो दोस्तों प्यार तो कोई भी कर ले लेकिन लाख कोशिश करने के बाद भी अगर प्यार में आपको सफलता नहीं मिल रही है या अपने लिए परफेंक्ट जीवनसाथी की तलाश कर रहें है जो कई प्रयास करने के बाद भा नहीं मिल रहा है या आपका पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता तो इसके लिए अपनाएं इन उपायों को जिससे प्यार को पाने में सफलता मिलेगी इन उपायो को करने से कभी प्यार में धोखा नहीं मिलेगा।

प्यार में हमेशा रिश्तो को मजबूत रखने के लिए धतूरे के बीज, नारियल और कपूर को पीस कर उसमें थोड़ा शहद मिला ले इसके बाद जब भी घर से बाहर निकलना हो उससे पहले इसको माथे में तिलक की तरह लगा लें ऐसा करने से आपका प्यार कभी आपको छोड कर नहीं जाएगा, न ही प्यार में कभी अनबन होगी।

Also Read –

 प्यार में ऐसे करे टच की गर्लफ्रेंड को बुरा नहीं लगेंगे

रात में इंटरनेट पर क्या सर्च करती है लड़किये

 

प्यार में आकर्षण को बनाए रखने के लिए और हमेशा अपने आकर्षण को बनाए रखने के लिए एक केला में छोडा गोरोचन मिलाकर इसके लेप को रात के समय सिर पर लगालें और सुबह उठ कर सर धो लें ऐसा करने से आकर्षण शक्ति हमेशा बनी रहेगी।

अगर पति प्यार नहीं करता तो इसके लिए पत्नी को पति का प्यार पाने के लिए इस खास उपाय को करने से पति का प्यार मिलने लगेगा इसके लिए शुक्रवार के दिन तीन या चार इलाइची को अपनी साड़ी के पल्लू या दुप्पट्टे में बांध लें और सारा दिन अपने पास रखें। अगले दिन इस इलायची को खाने में या चाय में मिला कर पति को खिला दे ऐसा करने से पति आपकी ओर आकर्षित होने लगेगा इस उपाय को लगातार तीन शुक्रवार तक करें।

आप जरूर करे आपको अपने प्यार की सफलता जरूर मिलेगी आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *