पुलवामा हमले पर दिया बयान मनमोहन सिंह ने तोड़ दी चुप्पी और दिया ये बयान

मनमोहन सिंह का बयान से हिल गई दुनिया भारत देश पर हुए हमले के बाद हर देशवासी के मन में आक्रोश आ गया है हर भारतीय आतंकवाद का अब खात्मा चाहता है और आतंकियों पर सीधी कार्रवाई की मांग भी कर रहा है वहीं राजनेता भी इससे अछूते नहीं हैं हाल ही में लालकृष्ण आडवाणी ने चुप्पी तोड़कर आतंकवादियों को चेतावनी दी थी देश पर हमले के बाद मनमोहन सिंह ने भी चुप्पी तोड़ दी है उनके बयान में पहली बार इतना गुस्सा दिखा है।

जम्मू कश्मीर की घटना से हैरान है पूरा देश

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जो आतंकवादी ने कायरना करतूत की उससे पूरा देश न सिर्फ हैरान रह गया बल्कि गुस्से से भर गया एक साथ सीआरपीएफ के 42 जवानों की शहादत का गुस्सा देश के हर राज्य में दिख रहा है हर जिले में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं और मोदी सरकार से आतंकवादियों के खात्मे की मांग की जा रही है।

मनमोहन सिंह ने तोड़ दिया मौन

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आमतौर पर खामोश रहने के लिए जाने जाते हैं लेकिन देश पर हुए हमले से वो भी आहत हो गए हैं और उन्होंने अपनी खामोशी त्याग दी और मौन तोड़ दिया मनमोहन ने गुस्से में दो टूक कह दिया है कि पूरा देश जवानों के साथ है।

बोले आतंकवाद से नहीं होगा समझौता

मनमोहन सिंह ने आतंकवादियों को चेतावनी दे दी है और कहा है कि आतंकवाद से कोई समझौता नहीं होगा उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद दूसरे मुद्दे उठाने का वक्त नहीं है साथ ही साफ कह दिया कि इस देश को एकजुट रखने के लिए जो भी हो सकेगा हम करेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

 

Join The Discussion