पुलवामा अटैक को लेकर बॉलीवुड स्टार ने दिखाया गुस्सा कहने लगे ये

बॉलीवुड स्टार ने कहा ये पुलवामा अटैक के बारे में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए भीषण आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के एक काफिले में शामिल बस को कार बम से उड़ा दिया, जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए इस घटना को लेकर देश भर लोगों के साथ बॉलीवुड वालों का जैसे खून खौल गया है फिल्मी सितारों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए इस पर अपनी प्रतिकिर्याएं दी है।

 

सलमान खान ने इस दुखद घटना पर ट्वीट कर लिखा ‘मेरा दिल हमारे प्यारे देश के जवानों और उनके परिवारों के लिए रो रहा है, जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान की कुर्बानी दे दी’

अजय देवगन ने लिखा है, भयानक और घृणित गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि ‘पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए देश के जवानों के लिए बेहद दुखी हूं, भगवान शहीद हुए हमारे जवानों की आत्मा को शांति दे, उनके परिजनों को इस दुखभरी घड़ी में हौंसला दे, आशा करता हूं कि घायल जवान जल्दी ठीक हों, लेकिन इस हमले को ऐसे जाया नहीं जाने देंगे।

उरी स्टार विक्की कौशल ने लिखा, आतंकी हमले के बारे में जाकर दुखी और सदमे में हूं, मेरा दिल CRPF के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए भर आता है, जो जवान घायल हैं वे जल्द स्वस्थ हो।

सुनील शेट्टी ने लिखा कि, इस घटना से बेहद दुखी हूं देश ने 36 बहादुर जवान खोये हैं हमें उनकी शहादत को बेकार जाने नहीं देना है शहीदों को श्रद्धांजलि और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं।

आमिर खान भी हमले से दुखी हैं उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पुलवामा में हमारे सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले के बारे में पढ़कर मैं स्तब्ध हूं यह बहुत दुखद है, उन जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं जिन्होंने अपनो को खोया है।

करण जौहर ने लिखा, मेरे गहरे विचार और प्रार्थनाएं पुलवामा हमलों के पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

अनुष्का शर्मा ने लिखा, पुलवामा में हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों पर हमले के बारे में पढ़ना बेहद दर्दनाक है, हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जब हम प्यार का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, नफ़रत ने अपना सिर उठा दिया है जो बहुत ही घिनौना है। शहीदों को मेरा नमन।

आर माधवन ने लिखा है इस घृणित काम के बाद जो लोग इसका जश्न मना रहे हैं उनकी सिर्फ निंदा करना पर्याप्त नहीं है उनके चेहरे और मुस्कान मिटा दो बदला लो।

रितेश देशमुख ने लिखा है कि कायरों ने फिर हरकत कर दी बहुत ही दुखद है साथ ही फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने भी पुलवामा में हुई इस घटना को घृणित और कायराना बताया है।

अनुपम खेर ने लिखा, सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में जानकर दुखी और गुस्से में हूं, मेरा दिल परिवार के उन सदस्यों के लिए जाता है जिन्होंने आज एक बेटा, एक भाई, एक पति या एक पिता को खो दिया है, घायलों के शीघ्र स्वास्थ होने की की प्रार्थना।

ऋषि कपूर ने लिखा, शर्मनाक चौंकाने वाला निंदनीय हमला, कायरतापूर्ण काम, इस जघन्य अपराध के अपराधी कश्मीर के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकते, हम शहीदों के गमगीन परिवारों के साथ खड़े हैं।

गुल पनाग ने लिखा है कि, इस घटना के लिए जो लोग भी जिम्मेदार हैं उन्हें ढूंढने की जरुरत है और उसके बाद उसका करारा जवाब भी दिया जाना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय जवानों पर हमले की निंदा की है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पुलवामा हमले के बारे में सुनकर सदमे में हूं, नफरत कभी जवाब नहीं होती, घायल और शहीद जवानों के परिजनों को ताकत मिले।

स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक और स्तब्धकारी घटना बताया है और कहा कि इन राक्षसों की न तो आत्मा है और न ही इनमें मानवीयता।

अभिनेता वरुण धवन ने भी ट्विट कर इस घटना को लेकर गुस्सा दिखाया है और आक्रोश व्यक्त किया है।

जावेद अख्तर ने लिखा, मेरा CRPF से विशेष संबंध है, मैंने उनके एंथम सॉन्ग को लिखा है, कलम को कागज पर रखने से पहले मैंने कई सीआरपीएफ अधिकारियों से मुलाकात की थी, बहादुर जवानों के परिजनों को मेरी संवेदना।

गली बॉय फेम एक्टर रणवीर सिंह ने कहा, पुलवामा में जवानों पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से निराश हूं. हमारे बहादुर जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना, दुखी, गुस्सा।

इन सब कलाकारों के अलावा बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स ने दुख और रोष जताया है इन सभी सितारे के ट्विट को पढ़कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस दुखद घटना से हर कोई आहत है।

आप क्या कहना चाहते है इस बारे में हमे कमेंट करके जरूर बताएं ऐसी ही नई नई खबर के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion