प्रियंका चोपड़ा सुसराल से आएगी घर वजह सुन कर चौक जाओगे

ये बात तो सभी जानते है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही शादी की है और प्रियंका चोपड़ा और निक जॉनसन की शादी की चर्चा पूरी दुनिया रही दोनो ने 2018 में भारत में शादी कर ली इस के बाद दोनों ईशा अंबानी की शादी में भी उपस्थित हुए फिर हनीमून पर चले गए अभी प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने ससुराल में रह रही है यदि सूत्रों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा तथा निक जॉन्स वापस कभी भी भारत वापस आ सकते हैं।

इन्हें भी जरूर पढें – 

जियो ने दिया 101 रुपये का ऑफर आज ही कराये

किस उम्र तक आदमी को शादी कर लेनी चाहिए

क्या है वजह – सूत्रों की मानो तो VH1 Supersonic 2019 फेस्टिवल 16-17 फरवरी को आयोजित होने जा रहा है इस फेस्टिवल में हॉलीवुड के मशहूर बाल कलाकार जेडन स्मिथ अपनी पहली प्रस्तुति देंगे। निक जोनस और जेडन अच्छे दोस्त हैं इस वजह से अनुमान लगाया जा रहा है कि निक जोन्स अपने दोस्त जेडन के साथ उपस्थित होंगे  इसी वजह से निक जोन्स के साथ प्रियंका चोपड़ा का भी भारत आने का अनुमान लगाया जा रहा है।

कौन है जेडन स्मिथ – जेडन स्मिथ हॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता विल स्मिथ के बेटे हैं जाडन स्मिथ जैकी चैन के साथ द कराटे किड फिल्म में काम कर चुके हैं जाडन स्मिथ की अपने पिता के साथ बनाए गए फिल्म आफ्टर अर्थ भी काफी हिट रही।

आप भी अब वजह जान गए होंगे प्रियंका के घर आने की आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion