पेट की चर्बी को करे सिर्फ 5 दिन में कम

मोटापा किसी को भी अच्छा नहीं लगता हम मोटापे का शिकार गलत लाइफ़स्टाइल, ओवर ईटिंग की वजह से होते हैं जब लोग मोटे होने लगते हैं तो सबसे पहले उनका पेट बाहर निकलने लगता है।

पेट में धीरे-धीरे चर्बी जमा होने लगती है बाहर निकला हुआ पेट बहुत ही ज्यादा बेकार लगता है मोटापा ना केवल आपके लुक को खराब करता है, बल्कि आपका शरीर कई बीमारियों की चपेट में आ जाता है।

डॉक्टरों के मुताबिक, 70% बीमारियों की जड़ ये मोटापा है इसीलिए मोटापे को काबू में करना बहुत जरूरी है लोग मोटापे से निजात पाने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं।

कुछ लोग डाइटिंग करना शुरू कर देते हैं तो कुछ लोग जिम में जाकर मेहनत करते हैं लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद उनका मोटापा कम नहीं हो पाता लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ड्रिंक बताने जा रहे हैं, जिसको अगर आप 10 दिनों तक पीते हैं तो आपको फर्क महसूस होने लगेगा।

पेट की चर्बी को घटाने का नुस्खा आपको इस ड्रिंक को तैयार करने के लिए दो चीजों की जरूरत पड़ेगी इसके लिए आपको हरा धनिया और ताजा नींबू चाहिए आप हरे धनिए को पानी से धो लें और उसे बारी काट ले और पीस लें।

अब हरे धनिए के पेस्ट में नींबू का रस मिलाएं और इस मिश्रण को एक गिलास पानी में घोल लें अगर आप ये ड्रिंक रोजाना सुबह खाली पेट पीते हैं तो इससे आपको कुछ ही दिनों में फायदा नजर आने लगेगा ध्यान रहे कि जब आप यह ड्रिंक पिएं तो फास्ट फूड और तला-भुना भोजन ना खाएं नहीं तो पूरा फायदा नहीं दिखेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion