Paytm इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी

0

Paytm मोबाइल वॉलेट कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सेवा Paytm पोस्टपेड लांच की है जिसकी मदद से आप खर्चा तुरंत कर सकते हैं और पेमेंट बाद में जैसा कि आप क्रेडिट कार्ड की मदद से करते हैं इस सेवा से ग्राहक अपने मोबाइल नंबर व डीटीएच कनेक्शन हो या मूवी टिकट बुकिंग या पेटीएम से ऑनलाइन कोई सामान हो वह सब बिना बैंक डीटेल्स, कार्ड डीटेल्स या वॉलेट में पैसा लोड किए ही बिना ही कर सकते हैं।

टेस्टिंग में अभी :-

पेटीएम पोस्टपेड सेवा इस वक्त अपने बेटा टेस्टिंग में है और सिर्फ यह कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही है पेटीएम के मुताबिक यह सेवा ICICI बैंक द्वारा की गई है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

करे ये ऐप्प डाउनलोड और करे इंग्लिश में बाते बिना किसी दिक्कत के

आईटीआर भरने वालों के लिए आई बड़ी खबर

कैसे करें शुरू :-

पेटीएम पोस्टपेड को आप एटीएम के मोबाइल ऐप की मदद से एक्टिवेट कर सकते हैं इस सेवा की मदद से ग्राहक ₹60000 तक का क्रेडिट लिमिट मिल सकता है वही पूरे महीने का बिल ग्राहक को पेटीएम पोस्टपेड अगले महीने की 1 तारीख को दिख जाएगा 10 से 15 दिन की रिमाइंडर के साथ, महीने भर खर्च हुए बिल को ग्राहक को अगले महीने की 7 तारीख तक चुकाना होगा जिस पर कोई अन्य कास्ट व इंटरेस्ट नहीं लगेगा यदि अगर पेमेंट नहीं की जाएगी तो पोस्टपेड अकाउंट बंद भी हो जाएगा।

पेमेंट कैसे होगी :-

पेटीएम पोस्टपेड की पेमेंट को आप बिना किसी OTP या PIN कि मदद से कर सकते हैं कोई कैंसिलेशन वक्त ग्राहक को तुरंत इसका रिफाइंड उनके अकाउंट में मिल जाएगा।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...