पायलट अभिनदंन के पिता ने दिया ऐसा बयान

0

पायलट अभिनदंन के पिता ने ऐसा क्या कहा जिसने सबको हैरान कर दिया भारतीय वायुसेना के हमले के बाद पाकिस्तानी वायुसेना ने भी बदला लेने की कोशिश की पाकिस्तान के विमान एफ 16 ने भारतीय एयरबेस को निशाना बनाने के लिए देश की सीमा लांघने का प्रयास किया तो भारतीय फाइटर प्लेनों ने उसको मार गिराया इसी दौरान एक मिग 21 विमान पाक सीमा में क्रैश हो गया।उसके पायलट अभिनन्दन वर्धमान इस समय पाक में कैद हैं इसी बीच उनके पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ दी और उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन की वापसी की मांग पूरा देश कर रहा है भारत सरकार ने भी पाकिस्तान से जेनेवा संधि का पालन करने को कह दिया है वीर सैनिक की पाकिस्तान से तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वो चाय या कॉफी पीते नजर आ रहे हैं।

अभिनन्दन के पिता का नाम सिम्हाकुट्टी है और वो वायुसेना में एयर मार्शल रह चुके हैं उन्होंने पत्र के जरिए अपना बयान दिया जिसमें उन्होंने बेटे पर गर्व जताया है उनका कहना है कि शुक्र है बेटा जिंदा है और मानसिक व शारीरिक रूप से स्वस्थ है पिता ने गर्व से कहा कि देखो मेरा बेटा कितनी निडरता से बात कर रहा है इसके साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि वो जल्द ही घर वापस लौटेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...