पाकिस्तान अब नही भेजेगा हिंदुस्तान में ये चीजें , जरूर पढ़ें पूरी खबर

आप सभी को पता होगा कि पाकिस्तान की नापाक हरकतों को लेकर भारत के हर नागरिक गुस्सा हुए हैं और, पाकिस्तान की ऐसी हरकतों की वजह से बहुत ही सरकार भी पाकिस्तान के खिलाफ ऐसे नियम लागू कर रही है जिससे पाकिस्तान काफी मुसीबत पर भी पड़ा हुआ तो चलिए इस खबर के बारे में जानते हैं।

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतें करते हुए नजर आ रहा है जिसकी वजह से मोदी सरकार भी रोजाना पाकिस्तान के खिलाफ ऐसे कई नियम लागू कर रही है जिससे पाकिस्तान का खुद भी खुला हुआ है।

भारत सरकार ने अब पाकिस्तान में जाने वाली नदियों को लॉक करने का फैसला लिया है जिसकी वजह से अब पाकिस्तान में लोग प्यार से भी रह जाएंगे लेकिन अब पाकिस्तान भी पलटवार करते हुए नजर आ रहा है तो चलिए जानते हैं।

अब पाकिस्तान को लेकर मोदी सरकार ने एक नया नियम लागू किया है जिसके तहत पाकिस्तान से भारत में आयात होने वाली वस्तुओं पर 200% का टैक्स लगाया जाएगा जिसकी वजह से वहां के कारोबारियों को काफी नुकसान हो रहा है जिसकी वजह से पाकिस्तान भारत में सीमेंट, सूखा मेवा और प्याज जैसी वस्तुओं को भारत में आयात नहीं कर पाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion