पहले पति से लिया तलाक दूसरे पति के साथ ऐसा व्यवहार

0

हम आपको कुछ खास बता रहे है बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या छोटा पर्दा जब तक ब्रेकअप और पैचअप की खबरें यहां ना आएं तो अधूरा सा लगता है क्योंकि इस इंडस्ट्री में शादी, तलाक, ब्रेकअप और अफेयर को एक आम बात माना जाता है इसलिए यहां जितनी जल्दी शादियां होती हैं तो उतनी ही जल्दी टूट भी जाती हैं आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जो पहले पति से परेशान हो गई थी लेकिन अब दूसरे पति संग खुशहाल जिंदगी जी रही है।

दरअसल यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि आपके पसंदीदा मोनालिसा हैं मोनालिसा के बारे में आप अच्छी तरह से जानते होंगे मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा ने भोजपुरी में काफी ज्यादा फिल्मों में काम किया है मोनालिसा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट भी रही है।

मोनालिसा की पहली शादी माधन से हुई थी लेकिन शादी के बाद इन दोनों के बीच हमेशा लड़ाई होती रहती थी इसलिए शादी के कुछ समय बाद ही मोनालिसा ने जबरदस्ती अपने पति से तलाक ले लिया लेकिन तलाक लेने के कुछ समय पश्चात मोनालिसा की भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत के साथ अफेयर की खबरें सामने आने लगी।

बाद में मोनालिसा ने 17 जनवरी 2017 को विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली और अब अपने पति संग काफी खुशहाल जिंदगी जी रही हैं सबसे दिलचस्प बात यह है कि मोनालिसा अपने दूसरे पति विक्रांत सिंह राजपूत का काफी ज्यादा सम्मान करती हैं और ज्यादातर वह अपनी मांग में सिंदूर लगाए रखती हैं।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...