Newsdog Se Kaise Paise Kamaye

Newsdog Se Kaise Paise Kamaye

हैल्लो दोस्तों आपका स्वागत है हमारी askinhindi.in वेबसाइट पर जिस पर हम आपके लिए daily कुछ नया लाने की कोशिश करते है जिसको आपको भी पढ़कर अच्छा लगे और आप लोगों के भी काम आये आप हमारी site को सब्सक्राइब करे और daily नयी नयी पोस्ट पढ़े।

हम आपके एक लिए बहुत काम की पोस्ट लेकर आये है जिससे आप पैसा कमा सकते है वो भी ऑनलाइन काम करके पैसा कमा सकते है earning apps का कुछ ज़्यादा ही बाते हो रही है जहाँ भी देखो लेकिन क्या करे जब हम खुद नहीं कर के देख लेते तब तक सच नहीं मानते क्योकि ऐसी बहुत सी ऐसी एप्प्स भी है जो फोर्ड है जो बोलती है हम आपको पैसे देगे लेकिन देती नहीं इसलिए एप्प्स का पूरा पता जरूर करे तभी कुछ आगे की सोचे।

Earning apps बहुत है लेकिन कुछ ज़्यादा ट्रेंड में जैसे uc news , newsdog और rozbozz ये एप्प्स कुछ ज़्यादा चलती है जिन पर डेली लोग न्यूज़ पड़ते है सबसे बड़ी बात ये है कि घर बैठ कर पैसा कमाया जा सकता है

आपने कुछ earning apps के बारे में सुना भी होगा और कुछ को डाउनलोड करके कुछ पैसे कमाये भी होंगे लेकिन कुछ से नही क्योकि कुछ फर्जी एप्प्स नही होती है लेकिन कुछ apps सच में पैसे देती है जिनसे हम बैंक अकाउंट में पैसे ले सकते है।

आज मैं आपको ऐसी ही एक earning apps के बारे में बताने जा रही हु जिससे आप पैसे कमा सकते हो ।

उस एप्प्स का नाम newsdog है newsdog सच में पैसे कमाने वाली एप्प्स है इससे बहुत से लोग पैसे कमा रहे है इसमें आपको कोई भी apps डाउनलोड नहीं करनी पड़ती जिससे आप पैसे कमा सकते है बल्कि इसमें अपने विचारों को या जो आपको आता है वही लोगो तक पुहचने के पैसे मिलते है।

News dog kya hai

News dog एक एप्प्स है जहाँ पर दुनिया में होने घटनाओं के बारे में लिखा होता है जिसको पढ़ कर हम पैसे कमा सकते है ये न्यूज़ पहले से ज़्यादा पॉपलुर होती जा रही है ये भी uc news की तरह की app बन गयी है आने वाले समय में ये uc news की बराबरी करेगी।

Newsdog se kaise paise kamate hai

Newsdog में पैसे कई तरह से कमा सकते है जैसे पोस्ट को पढ़ कर पैसे कमा सकते है पोस्ट को शेयर करके पैसे कमा सकते है पोस्ट को लिख कर पब्लिश करके भी पैसे कमा सकते है  newsdog की न्यूज़ को हम whatsapp पर शेयर भी कर सकते है जिससे हम पैसे कमा सकते है ऐसा नही होता की आप जिसको न्यूसदोग अप्प का लिंक शेयर करते है जरुरी नहीं की वो भो न्यूसदोग की खबरें को पढें बल्कि एक बार क्लिक करने से ही आपको उसके कॉइन मिल जाते है।

Newsdog हमे पैसे नहीं बल्कि कॉइन देती है आप 20 क्लिक करके भी कुछ कॉइन ले सकते है अगर आप न्यूसदोग की न्यूज़ को पढ़ते है तो आप कुछ रुपये कमा सकते है न्यूज़ तो वैसे भी सभी पढ़ते है तो ऐसी पढ़ो जिससे हम कुछ रुपये कमाये।

Newsdog में पोस्ट करके भी पैसा कमा सकते है जैसे हमे uc news पोस्ट लिखने का पैसा देती है वैसे ही हमको newsdog भी पोस्ट लिखने का पैसा देती है आप डेली एक दो पोस्ट करके भी पैसे कमा सकते है लेकिन पोस्ट कैसे लिखे उसके लिए हमे पहले अकाउंट create करना होगा आइए हम आपको बताते है कि अकाउंट कैसे बनाये।

Newsdog mei account kaise create kare

स्टेप 1: सबसे पहले इसको गूगल में http://mp.newsdog.today सर्च करें।

स्टेप 2  : आप यहाँ पर 3 ऑप्शन दिखेंगे देगे आपको उन में से wemedia पर क्लिक करना है।

स्टेप 3 : wemedia पर क्लिक करके यहाँ पर  एक पेज ओपन होगा जिसमें अकाउंट create करना है इसमें आपके पास दो ऑप्शन होंगे या तो आप फेसबुक से डायरेक्ट लॉगिन कर लो या फिर ईमेल से लॉगिन कर लो आप ईमेल से signup कर ले।

News dog

स्टेप 4 : अब आप create an account का पेज ओपन होगा यहाँ पर आप अपना ईमेल और पासवर्ड डालकर continue पर क्लिक करें।

स्टेप 5 : अब ईमेल वेरीफ़ीकेशन का पेज ओपन होगा अब आप अपना जीमेल अकाउंट का पेज ओपन करे उसमे newsdog के ईमेल पर वेरीफ़ीकेशन लिंक पर क्लिक करे।

स्टेप 6 : अब अकाउंट इनफार्मेशन का पेज ओपन होगा यहाँ पर अपनी सभी डिटेल्स से ठीक से डालें और कंटिन्यू पर क्लिक करे।

Newsdog

Wemedia account – यहाँ पर आपको वो लिखना है जो आप अपने चैनल का नाम रखने चाहते है जैसे ब्लॉग नाम , यूट्यूब नाम ऐसे जो आपको पसंद हो वो डालें।

Your name – यहाँ पर अपना real नाम डालें।

Pan card number – यहाँ पर आप अपना पैनकार्ड नंबर डालें।

Phone member – यहाँ पर आप अपना फ़ोन नंबर डालें।

Address – यहाँ पर आप अपना address डालें।

City name – जहा पर रहते है उस जगह का नाम डालें।

Post code – यहाँ पर आप अपना यह का कोड डालें।

Contact – यहाँ पर आप अपना ब्लॉग या ईमेल डालें।

Description – यहाँ पर आप अपने बारे में वो लिखे जो आप न्यूज़ में डालेंगे
जैसे – dalliy news update

अब आप अकाउंट स्टेटस का पेज ओपन होगा जिसमें wait for apporve लिखा होगा अब आपके अकाउंट को newsdog वाले चेक करेगे उसके बाद आपके अकाउंट अप्पोर्वे करना का मेल करेंगे।

Newsdog

आप को हमने अकाउंट बनाना तो बता दिया अब आप newsdog पर अच्छी अच्छी पोस्ट करें और पैसे कमाये।

अगर आपका पोस्ट को लेकर कोई सवाल है तो हमसे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *