नकली होती है ये एक्ट्रेस की चीजें जिनके बारे में नही जानते आप

0

हम जब किसी एक्ट्रेस को देखते है तो उनकी हर चीज पर हमारा ध्यान जाता है बॉलीवुड में एक्ट्रेस की कई चीजें कुछ ऐसी होती हैं जो असली नहीं होती है आज हम आपको बताने वाले हैं आखिर वो कौन कौन सी चीजें होती है आपको भी कभी इन चीजों का अंदाजा नहीं रहा होगा कि कब किसी भी एक्ट्रेस की ये चीजें नकली हैं या असली।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

जिओ का रिचार्ज करने से पहले जान ले ये बातें

सिर्फ 3000 रुपये में मिल रहा है ये स्मार्टफोन

लेग स्किन

बॉलीवुड में जब भी कोई एक्ट्रेस अपना फोटोशूट करवाती है जिसमें उनकी लेग दिखे और उनकी लेग पर बाल नज़र आ रहे हैं तो वो नकली लेग स्किन का इस्तेमाल करती है इससे इनकी लेग काफी ज्यादा गोरी नज़र आती है और फोटो भी काफी अच्छी है।

ऐसे ही जब कई बार आइटम सॉंग में एक्ट्रेस ऐसी स्कीन पहनती है ये नकली स्किन उनकी असली स्किन को ढक देती है और चमक बढ़ा देती है।

आप देख सकते हैं परिणिति चोपड़ा इस फोटो शूट में कुछ ऐसी ही स्किन पहने हुए हैं जो बिलकुल भी नज़र नहीं आ रही है।

लंबे नाख़ून

एक्ट्रेस हमेशा ही लंबे नाख़ून करके रखे ये जरुरी नहीं होता है इसके लिए बहुत सी एक्ट्रेस अब नकली नाख़ून का इस्तेमाल करती है।

करीना कपूर को नाख़ून चबाने की आदत है जिससे उनके नाख़ून ख़राब हो जाते हैं लेकिन वो अक्सर नकली नाख़ून लगाकर ही बाहर जाती है जैसे की आप उनकी इस फोटो में देख सकते हैं।

आँखों के लेंस

हर एक्ट्रेस की आँखे ऐश्वर्या राय की तरह खूबसूरत हो ये तो नहीं हो सकता है लेकिन कई एक्ट्रेस अपनी आखों को लेंस लगाकर खूबसूरत बनाने की कोशिश करती है आप प्रियंका चोपड़ा की ये ये दो फोटो को गोर से देख लीजिये।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...