मुलायम सिंह ने बोली ऐसी बात बीजेपी के लिए खुशखबरी लेकिन अखिलेश को हुई चिंता

जैसे की चुनाव पास आ रहे है वैसे ही बहुत कुछ सुनने को मिल रहा है आप सब लोग इस बात से तो अवगत ही होंगे, कि इस साल यानी 2019 में लोकसभा चुनाव होने हैं जिसमें अब 4 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है, ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई हैं, इसी संदर्भ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश सिंह यादव को नसीहत दी है, उन्होंने बताया है कि तुम्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, लेकिन तुम अपनी जिम्मेदारी को सही ढंग से नहीं निभा रहे हो।

इन्हें भी जरूर पढें – 

फ़ोन खरीदते समय रखे इन बातों का ध्यान

फ़ोन में वायरस है या नहीं ऐसे करे पता पढ़े पूरी खबर

मुलायम सिंह यादव ने यह बात नए साल के मौके पर पार्टी कार्यालय में आयोजित किए गए कार्यक्रम के दौरान कही यही नहीं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आगे यह भी कहा कि, लोकसभा चुनाव को लेकर जितनी तैयारी भारतीय जनता पार्टी की है इतनी तैयारी किसी भी पार्टी की नहीं है।

इसके अलावा भी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश सिंह यादव के लिए और भी कई निर्देश दिए, उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले ज्यादातर महिलाओं संबंधित गतिविधियों पर ध्यान देना चाहिए, इसी दौरान एक पत्रकार द्वारा यह सवाल पूछे जाने पर कि शिवपाल सिंह की पार्टी भी इस बार चुनाव मैदान में उतरेगी इससे समाजवादी पार्टी पर कितना असर पड़ेगा? तो मुलायम सिंह ने इसके जवाब में फिलहाल कुछ भी कहने से मना किया, और सिर्फ इतना कहा कि यह तो चुनाव के बाद ही पता चलेगा।

ऐसा ही सुन कर लोगो पर काफी असर हुआ है क्योकि लोग जैसा सोचते है वैसा होता नहीं है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरुर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *