मुकेश अंबानी ने दिया जनता को तोहफा, जनता को मिली खुशी

0

मुकेश अंबानी ने दिया फिर कुछ नया तोहफा भारत की सबसे तेजी से बढ़ने वाली कंपनी रिलायंस जियो है इस कंपनी ने अपनी शुरुआत वर्ष 2016 में टेलीकॉम सेक्टर से की थी और आज इसके पास बहुत सारे कस्टमर है।

टेलीकॉम सेक्टर में मिली कामयाबी के बाद अब यह कंपनी कई सारे छेत्र में कदम रख रही है यह कंपनी अपना दायरा बढ़ाते जा रही है वही, अब जिओ कंपनी ने मोबाइल यूजर्स के लिए अपना नया प्लेटफॉर्म jio news App लांच किया है ये App एंड्रॉयड और IOS दोनों ही यूजर के लिए उपलब्ध है जिओ कंपनी अपने ग्राहको के लिये बहुत सारी सुविधा उपलब्ध कराने में लगा हुआ है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

फ़ोन की बैटरी बचाना चाहते हो तो करे इस ऐप को डिलीट

मोबाइल को गर्म होने के कैसे बचाये फॉलो करें टिप्स

जिओ कंपनी की माने तो jio news App 12 भारतीय भाषाओं का समर्थन करेगा इनमें बंगाली, अंग्रेजी, गुजराती, हिन्दी, मराठी, पंजाबी, तमिल और उर्दू भाषाएं शामिल हैं साथ ही इसमे आपको 150 से ज्यादा लाइव चैनल्स भी देखने को मिलेंगे।

लोकसभा चुनाव से अंबानी जी ने ये फैसला लिया है की इस App का इस्तेमाल अब सभी जियो यूजर कर सकते है यह app अब सभी लोगो के लिए उपलब्ध होगा इस App को आप प्ले स्टोर या माई जिओ ऐप्प से भी आसानी से डाऊनलोड कर सकते है।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...