Ultimate magazine theme for WordPress.

paytm card kya hai

Loading...

मोदी सरकार ने दिया युवाओं को 50 हज़ार रुपये कमाने का मौका

0

 मोदी सरकार हमेशा ही कुछ नया करती है इस बार फिर मोदी सरकार हमेशा युवाओं के कुछ न कुछ नई स्किल डेवलपमेंट के लिए स्कीम लेकर आई है एक बार फिर मोदी सरकार ने युवाओं को घर बैठे 50 हजार रुपए कमाने का मौका दे रही है जी अगर आप घर बैठे पैसा कमाना चाहते है तो मोदी सरकार के इस ड्रीम प्रोजेक्ट से जुड़कर कमा सकते है दरअसल मोदी सरकार के इस प्रोजेक्ट में ढाई लाख ग्राम पंचायत को ऑप्टिकल फाइबर से जोड़ने का काम किया जायेगा।

Also Read – 

मार्किट में आया जियो सेटअप बॉक्स

जियो ने दिया धमाका ऑफर

जियो दे रहा है 350 रुपये में सब कुछ फ्री

सरकार अपने इस प्रोजेक्ट के लिए पूरे देश के लोगों से LOGO तैयार कराना चाहती है यदि आप प्रोजेक्ट डिजाइनिंग में अच्छे से माहिर है तो आप भी इसमें अप्लाई कर अपनी कला दिखा सकते है और आप आप भारतनेट प्रोजेक्ट के लिये LOGO तैयार कर मोदी सरकार को भेज सकते है कुछ नियम और शर्तें के साथ आप इसे ऑनलाइन सबमिट कर सकते है।

LOGO तैयार करने को लेकर ज्यादा जानकारी के आप भारतनेट की वेबसाइट पर विजिट कर सकते है और जब आपका LOGO पसंद किया जायेगा तो LOGO बनाने वाले शख्स को मोदी सरकार की तरफ से 50 हज़ार रुपए इनाम दिए जायंगे।

सरकार देश के युवा से LOGO तैयार कराना चाहती है यदि आप प्रोजेक्ट डिजाइनिंग में अच्छे से माहिर है तो आप भी इसमें अप्लाई कर अपनी कला दिखा सकते है और आप भारतनेट प्रोजेक्ट के लिये LOGO तैयार कर मोदी सरकार को भेज सकते है कुछ नियम और शर्तें के साथ आप इसे ऑनलाइन सबमिट कर सकते है।

जिनके LOGO को चयन किया जायेगा उनमे से जिसका LOGO सबसे अच्छा होगा उन्हें 50 हज़ार रुपए का इनाम सरकार देगी और इसके अलावा संतोषजनक काम करने वाले शख्स को भी 10-10 हजार रुपये का ईनाम दिया जाएगा ये राशि सिर्फ 5 लोगों को मिलेगी।

आप भी आसानी से पैसे कमा सकते है आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.