मोदी जी ने कर दिया सबसे बड़ा ऐलान हर इंसान करेगा मोदी जी की तारीफ

जैसे कि हम सभी जानते है कि मोदी जी का नाम चारों तरफ है और ऐसे में भारतीय जनता पार्टी इन दिनों लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है पांच साल पहले भाजपा सरकार ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था उसकी एक आहट अब जाकर सुनाई दी है वो आहट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे बड़े ऐलान के बाद आई है मोदी की घोषणा से हर सच्चे भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है आइए जानें आखिर पीएम मोदी ने ऐसा कौन सा ऐलान कर दिया है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

6000 रूपये मिलने की प्रकिया को केंद्र सरकार ने दिया ऑनलाइन आदवेन

जानिए कितने प्रॉपर्टी के है मालिक बल्लेबाज दिनेश कार्तिक

ग्रेटर नोएडा में किया है ये बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को ग्रेटर नोएडा में आए थे यहां पर वो पेट्रोटैक 2019 के उद्घाटन संत्र में भाग लेने पहुंचे थे इस दौरान ही मोदी ने भारत की तरक्की के बारे में कई जानकारियां साझा कीं इनमें जो सबसे बड़ा ऐलान उन्होंने किया, उससे हर ओर मोदी की तारीफ होने लगी।

आखिर क्या है वो घोषणा जो मोदी ने की

पीएम मोदी ने जो सबसे बड़ी घोषणा की है वो देश के लिए एक सपना पूरा होने जैसी है मोदी ने ऐलान किया है कि हमारा देश भारत साल 2030 तक पूरी दुनिया पर छा सकता है इंडिया 2030 तक विश्व के बड़े-बड़े देशों को पछाड़ते हुए दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सकता है।

इस समय कौन से नंबर पर है भारत

मौजूदा समय की बात करें तो पूरी दुनिया में भारत का स्थान छठा है यानि दुनिया में सिर्फ पांच देशों के अर्थव्यवस्था ही हमसे बड़ी है मोदी ने जो ऐलान किया है उसके मुताबिक वो बोले कि अगर देश इसी रफ्तार से तरक्की करता रहेगा तो 2030 तक हम दूसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *