मोदी जी ने दी फ्री डिश वालो को खुशखबरी जोड़ दिए ये चैनल

मोदी जी ने भी दी फ्री डिश वालो को ख़ुशख़बरी आप जानते हैं कि अभी हाल में ही डीडी फ्री डिश से कई बड़े ब्रॉडकास्टर्स ने अपने कुछ चैनल हटा लिए हैं जिसकी वजह से वजह से डीडी फ्री डिश उपभोक्ताओं की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं।

ट्राई के निर्देशानुसार इन चैनलों को 31 मार्च के बाद बंद किया जाना था लेकिन निर्धारित समय अवधि से पहले ही इन ब्रॉडकास्टर्स ने अपने चैनल हटा लिए हैं इसकी वजह से डीडी फ्री डिश ग्राहकों में खलबली का माहौल पैदा हो गया है इसके बाद ग्राहकों की समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए ट्राई ने डीडी फ्री डिश को कड़ी फटकार लगाई है।

जिसके बाद डीडी फ्री डिश ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए 11 नए चैनल जोड़े हैं इनमें मूवी प्लस, फक्त मराठी, टी टीवी, आशीर्वाद, स्काई स्टार न्यूज और एनडीटीवी, इंडियन फैशन टीवी, ज़िंग, रिपब्लिक भारत, सूर्या समाचार, NT8 मूवीज, अरुण प्रभा जैसे चैनल शामिल है यह चैनल प्रसार भारती द्वारा शुरू किए गए हैं।

इनमें 5 चैनल पूर्वोत्तर राज्यों के हैं इन नए चैनलों के जोड़े जाने की खबर पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी दरअसल मोदी जी ने अपने ट्वीट में कहा है कि सैटेलाइट का दायरा बढ़ाते हुए 11 राज्यों के लिए दूरदर्शन की शुरुआत की गई है। यह सारे चैनल ग्राहकों को फ्री में उपलब्ध कराए जाएंगे और इसी कड़ी में उन्होंने यह भी कहा कि इससे भारतीय संस्कृति को बढ़ावा मिलेगी।

पीएम मोदी ने पहली बार झारखंड, हरियाणा, गोवा, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड, हिमाचल प्रदेश और त्रिपुरा राज्यों की जनता को डीडी फ्री डिश के माध्यम से बधाई संदेश दिया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion