Mi ने कर डाला बड़ा ऐलान, इस दिन लॉन्च होगा 5g स्मार्टफोन 

शाओमी का अगला Mi फ्लैगशिप पिछले कुछ महीनों में समय-समय पर वहां की चींटी को किराए पर ले रहा है, लेकिन थोड़ी वास्तविक जानकारी के साथ। कुछ दिन पहले, डिवाइस के कथित लाइव फ़ोटो के एक जोड़े ने सतह पर काम किया, जो एक क्वाड-कैमरा सेटअप के पहले अफवाहों से मेल खाते थे, लेकिन एक कथित पायदान और छेद-मुक्त डिस्प्ले की तरह दूसरों पर भी निशान को गायब कर रहे थे।

हमें Mi मिक्स अल्फा से प्रेरित डिजाइन को नोटिस करना होगा, Mi 10 कमाल कर रहा है। बेशक, देखने में कोई पागल, भविष्य में लपेटने वाला प्रदर्शन नहीं है, लेकिन यह पट्टी निश्चित रूप से Xiaomi के हालिया टेक शोकेस की दिशा में एक संकेत है। इसलिए, भले ही मिक्स अल्फा अच्छे के लिए तालिका से दूर हो, लेकिन हम कम से कम एक नई विशिष्ट Xiaomi डिजाइन भाषा को इसके संक्षिप्त अस्तित्व से बाहर कर सकते हैं।

यहाँ स्पष्ट की ओर इशारा करते हुए, लेकिन, फिर भी, बैनर पर हमें एक स्नैपड्रैगन 865 5G बैज लगता है। बहुत उम्मीद है। फिर भी, 5G कनेक्टिविटी के लिए पुष्टि देखना अच्छा है। हालांकि, यह अभी भी Mi 10 प्रो संस्करण तक सीमित हो सकता है, जो कि हम आधिकारिक तौर पर जानते हैं कि एक वेनिला के साथ मौजूद होगा। उस हिस्से को देखा जाना बाकी है।

बैनर पर 11 फरवरी की तारीख भी है। यह बहुत ही आत्म-व्याख्यात्मक है और Mi 10 के लिए एक फरवरी की शुरूआत अंगूर की बेल के माध्यम से पहले भी समाप्त हो गई है।

आप को कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें।

Join The Discussion