मेनका गांधी ने बोल दिया मुसलमानो को लेकर बड़ा बयान, कांग्रेस बोली गुस्से में

मेनका गांधी ने कुछ ऐसा बयां दिया जिसे सुनकर सब चौक गए लोकसभा चुनाव 2019 की राजनीतिक जंग अब विवादित बयानों के सहारे तेज होती जा रही है योगी आदित्यनाथ से लेकर आजम खान और मायावती तक धर्म के नाम पर वोट देने की अपील करते हुए बयान दे चुके हैं।

अब एक बड़ा बयान भाजपा सरकार की मंत्री मेनका गांधी ने दे दिया है उन्होंने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया है जिससे राजनीति गरमा गई है उनके बयान से नाराज कांग्रेस ने बड़ा ऐलान कर दिया है आखिर उनका बयान क्या है और कांग्रेस ने क्या ऐलान किया है।

सुल्तानपुर से हैं चुनावी मैदान में

मेनका गांधी की सीट इस बार भाजपा ने बदल दी है बीजेपी ने उनको इस बार पीलीभीत की जगह सुलतानपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है इसी वजह से वो सुलतानपुर में अपनी जनसभाएं कर रही हैं और वोटरों को प्रभावित करने का प्रयास कर रही हैं उनका बेटा वरुण गांधी इस बार उनकी सीट पीलीभीत से चुनावी ताल ठोक रहा है।

जानें क्या बोलीं मेनका गांधी

एनडीटीवी और बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक मेनका गांधी ने शुक्रवार को बड़ा बयान दे दिया है उन्होंने ऐलान कर दिया है वो सुल्तानपुर से लोकसभा चुनाव जीत रही हैं इसके साथ ही उन्होंने मुसलमान वोटरों से उनका साथ देने की अपील की है और कहा है कि उनके बिना भी वो जीत रही हैं

हालांकि अगर उनका साथ मिले बिना वो जीतेंगी तो अच्छा नहीं लगेगा इसके साथ ही मेनका ने हैरानी भरी बात कह दी वो बोलीं कि सांसद बनने पर जब मुसलमान काम के लिए मेरे पास आएंगे तो उनके प्रति मेरा रवैया भी वैसा ही होगा।

कांग्रेस ने नाराज होकर किया बड़ा ऐलान

मेनका गांधी के इस बयान से राजनीति तेज हो गई है कांग्रेस ने इस मुद्दे को भुनाने का पूरा प्रयास कर लिया है कांग्रेस के प्रवक्ता संजय खान ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

एक ट्विट में उन्होंने ऐलान कर दिया है अब तो भाजपा को हराना कांग्रेस की जिम्मेदारी हो गया है उन्होंने कहा है कि भाजपा लोगों को धमका रही है साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से मेनका के बयान का संज्ञान लेने को कह दिया है।

आपको  कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion