मेहंदी में मिलाकर लगा ले आ जाएगी बालों में एक नई चमक

0

आजकल सभी चाहते है की बालों में एक अलग चमक दिखाई दे। अपने बालों में कोई कलर के लिए तो कोई बालों की चमक घने बनाने के लिए मेहंदी का इस्तेमाल करते है। आपको पता है कि बालों में चमक लाने के लिए और बालों को घने बनाने के लिए मेहंदी लगाते हैं अगर आप महीने में एक बार मेहंदी लगाते हुए बालों में जो आपके बाल झड़ने कम हो जाएंगे और आपके बाल घने हो जायेगे।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि बालों में ऐसा क्या लगाए जिससे कि आपके बालों में चमक आ जाए दोस्तों तो आप तो बालों में मेहंदी लगाते हैं तो आपको मेहंदी में कुछ चीजें मिलाकर लगानी है जिससे आपके बालों में एक अलग ही चमक और कलर आ जाएगा।

 

आप जब मेहंदी को घोलते हैं तो उसमें दो कॉफी के पाउडर डाल दें या फिर चाय पत्ती का पानी मिला दे और उसी से मेहंदी को घोल दे अगर आप ऐसा करते हैं तो आप देखना कि आपके बालों में चमक और आपके बालों में कलर शाइनिंग आएगी जो कि देखने में बहुत खूबसूरत लगती है। मेहंदी लगाने से बाल कभी नहीं टूटते और बाल घने और मोटे होते है। इसलिए हो सके तो 1 महीने में एक बार मेहंदी जरूर लगाएं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.