मायावती ने बनाई दमदार योजना, और दे दिया बाद आदेश

0

मायावती ने ऐसी क्या बनाई योजना लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम 23 मई को आने वाले हैं एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए को बढ़त मिलती देख विपक्षी दलों में खलबली मच गई है और वो सभी ईवीएम पर एक बार फिर हमलावर हो गए हैं।

वैसे तो विपक्षी दल एकजुट हो रहे हैं लेकिन बसपा प्रमुख मायावती ने ईवीएम विवाद से दूरी बनाए रखी है एबीपी न्यूज चैनल के मुताबिक इसकी बड़ी वजह है क्योंकि उन्होंने अखिलेश यादव के साथ मिलकर बड़ी योजना बना ली है अपने पार्टी नेताओं के लिए उन्होंने आदेश भी जारी कर दिए हैं।

अखिलेश से मुलाकात में बनी रणनीति

ईवीएम पर जहां विरोधी दल बवाल मचा रहे हैं, वहीं मायावती और अखिलेश यादव ने पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी है दोनों ही किसी ऐसे विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं जिससे जनता के सामने गलत छवि बने इसी बीच दोनों ने मुलाकात भी की और ईवीएम को लेकर बड़ी रणनीति भी बना ली है दोनों नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टी को आदेश भी जारी कर दिए हैं।

जानें क्या है मायावती की वो योजना

अखिलेश और मायावती दोनों का ही मानना है कि एग्जिट पोल के आंकड़े सही नहीं हैं हालांकि एबीपी न्यूज के सर्वे में उनको अच्छी खासी सीटें मिली हैं लेकिन मायावती ईवीएम पर शोर न मचाकर बड़ी योजना बना चुकी हैं उनको 23 मई को मतगणना के दिन गड़बड़ी की आशंका है इसी वजह से दोनों नेताओं ने आदेश जारी किए हैं ।

23 मई को स्ट्रांग रूम पर डटे रहें दोनों पार्टियों की तरफ़ से क़ानूनी जानकारों की एक टीम भी बनाई गई है जो गड़बड़ी की शिकायत चुनाव आयोग से करेगी मायावती का आदेश है कि ऐसी तैयारी रहे कि कहीं से भी गड़बड़ी की शिकायत आने पर हंगामा किया जा सके।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...