मन चाहा जीवन साथी पाने के लिए करे ये उपाय

0

हेल्लो दोस्तों अगर आप भी मन चाहा जीवन साथी पाना चाहते है तो आप भी ये उपाय करे इस दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो मनचाहा साथी पाना चाहते हैं लेकिन ग्रहों और नछत्रों की चाल उन्हें मनचाहा साथी पाने से रोक देता हैं जिसके कारण ये लोग अपने जीवन में उदास रहने लगते हैं ।

आज इसी संदर्भ में हम आपको कुछ ऐसे उपाय के बारे में बताएँगे जिन उपाय को अगर आप सोमवार के दिन करते हैं तो आपको मनचाहा साथी की प्राप्ति होगी साथ हीं साथ आप प्रेम विवाह करने में भी सफल होंगे और आपके वैवाहिक जीवन में भी धन संपत्ति के साथ साथ प्यार की भी कोई कमी नहीं होगी तो आइए जानते हैं विस्तार से की मनचाहा साथी पाने के लिए सोमवार को करें यह उपाय।

Also Read – 

क्या आप भी यूज़ करते है नारियल का तेल

नीलगिरी तेल लगाने से शरीर के दर्द को दूर करे

इस समय पिए पानी चेहरे चमकने लगेगा

● सोमवार का दिन भगवान शिव का दिन होता हैं। इस दिन आप अगर ओम नमः शिवाय का जाप 108 बार करते हैं तो आपके जीवन से ग्रहों और नछत्रों का उल्टा प्रभाव समाप्त हो जायेंगे साथ हीं साथ इससे आपकी कुंडली में प्रेम विवाह के योग बनने लगेंगे और आप भगवान शिव की असीम कृपा से मनचाहा साथी पाने में सफलता प्राप्त करेंगे लेकिन याद रखें की इस ओम नमः शिवाय का जाप स्नान करने के तुरंत बाद करें। इससे आप ज़रूर सफल होंगे।

● अगर आप लड़की हैं और आप अपने जीवन में मनचाहा साथी चाहते हैं तो आप हर सोमवार पानी में चंदन डाल कर स्नान करें इससे आपके नसीब खुल जायेंगे तथा आपकी कुंडली में मनचाहा साथी प्राप्त होने के योग भी बनने लगेंगे साथ हीं साथ इस दिन आप स्नान करने के बाद हरा या नारंगी रंग के कपड़े पहने इससे आपके कुंडली के सारे दोष भी दूर हो जायेंगे और भगवान शिव की कृपा से आपको मनचाहा साथी मिल जायेंगे।

● अगर आप लड़का हैं और अपने जीवन में प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो आप हर सोमवार को स्नान करने के बाद चंदन का तिलक लगाए इससे आपके जीवन पर ग्रहों और नछत्रों के प्रभाव सही दिशा में होगा इससे आपके जीवन में प्रेम विवाह के योग बनेंगे तथा भगवान शिव और विष्णु की कृपा से आपको मनचाहा साथी की प्राप्ति होगी तथा आपका वैवाहिक जीवन भी ख़ुशियों से भरा हुआ रहेगा साथ हीं साथ आपके वैवाहिक जीवन में प्यार और पैसों की कोई कमी नहीं होगी।

Also Read – 

ज़िन्दगी में कभी झूठ नहीं बोलती ये दो नाम की लड़कियां

ये अक्षर वाले होते है लड़कियों की पहली पसन्द

सबसे ज़्यादा करते है इस राशि के लोग प्रेमविवाह

● शास्त्रों के अनुसार मनचाहा साथी पाने के लिए सोमवार का व्रत रखना भी शुभ माना जाता हैं तथा इससे महिलाओं को मनचाहा जीवन साथी प्राप्त होती हैं अगर आप एक महिला हैं तो आप हर सोमवार भगवान शिव को दही का भोग लगाएं इससे आपकी शादी बहुत जल्द हो जाएगी तथा आपको मनचाहा साथी की प्राप्ति होगी साथ हीं साथ आपके जीवन में प्रेम विवाह के भी योग बनेंगे और आपका वैवाहिक जीवन भी ख़ुशियों से भरा हुआ रहेगा।

आप कुछ दिन ये उपाय करे और देखे कैसे आपको मन चाहा जीवन साथी मिलता है आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताएं।